Thursday, December 8, 2022

IND vs ENG Semifinal: भारतीय फैन्स की Team India को अपील! ‘England से हारने का गम सह लेंगे लेकिन Pakistan से हार बर्दाश्त नहीं’…

IND vs ENG Semifinal: बीते बुधवार वर्ल्ड कप 2022 का पहला सेमीफइनल खेला गया। मैच था PakvsNewZealand। इस मैच में पाकिस्तान ने बाज़ी मार ली है और इसके साथ ही T-20 World Cup 2022 के फाइनल में पहुंच चुकी है।बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान टीम ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हरा दिया। दोनों टीमों के बीच यह मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया था। इस जीत के बाद पाकिस्तानी टीम वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। वहीं, टी20 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मैच 10 नवंबर यानी आज एडिलेड ओवल में खेला जाएगा।

सोशल मीडिया पर फैन्स ले रहे चुटकी!

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा (IND vs ENG Semifinal)। इस मैच की विनर 13 नवंबर को फाइनल में पाकिस्तान के सामने होगी। वहीं, पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचने पर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर कई भारतीय फैंस का कहना है कि सेमीफाइनल में इंग्लैंड से हारने का उतना मलाल नहीं होगा, जितना फाइनल में पाकिस्तान से हारने का होगा। इसलिए फैंस ने टीम इंडिया से सेमीफाइनल में जीतने की अपील की है। सोशल मीडिया पर लगातार फैंस मीम्स शेयर कर रिएक्शन दे रहे हैं।

Read More: World Cup में भारत को विजयी बनाने के लिए Suryakumar Yadav की माँ ने मांगी मन्नत! करती हैं छठ पूजा…

IND vs ENG Semifinal
आज खेला जाएगा IND vs ENG Semifinal!

गौरतलब है कि सुपर-12 राउंड में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को हराया था। टीम इंडिया को सुपर-12 राउंड में महज साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। जबकि इसके अलावा रोहित शर्मा की टीम ने पाकिस्तान, नीदरलैंड्स और जिम्बाब्वे को हराया। इस तरह टीम इंडिया 8 प्वॉइंट्स के साथ टेबल टॉपर रही। अब भारतीय टीम सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। दोनों टीमों के बीच यह मैच एडिलेड ओवल मैदान पर भारतीय समयनुसार दोपहर 1.30 बजे शुरू होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular