पश्चिम बंगाल में श्रीराम के स्वागत में लोगो ने पटाखे जलाकर मनाई दीपावली, वीडियो हुआ वायरल।

देश में फिलहाल चारों तरफ श्री राम मंदिर की ही चर्चा हो रही है क्योंकि 22 जनवरी को श्री राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा समारोह होने जा रहा है इसी को लेकर देशभर में धूमधाम से तैयारी चल रही है और सभी राजनेता और सभी बड़ी हस्ती अयोध्या के लिए निकल रहे हैं. कल यानी की 22 जनवरी को अयोध्या में काफी ज्यादा सिक्योरिटी देखने को मिलेगी और साथ ही साथ पूरी दुनिया की नजर कल अयोध्या पर ही बनी रहेगी।

Sawati Mishra Pics: ‘राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी’ की स्वाति मिश्रा है बेहद HOT, देखे उनकी कुछ वायरल हॉट तस्वीरे।

लेकिन इस बीच एक ऐसा भी वीडियो सामने आ रहा है जो कि अपने आप में ही चौका देने वाला है क्योंकि अभी हाल ही में देखा गया था कि पश्चिम बंगाल में जय श्री राम कहने पर भी वहां की मुख्यमंत्री भड़क जाया करती थी लेकिन अब पश्चिम बंगाल की एक ऐसे ही वीडियो सामने आई है जहां पर और वह श्री राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर जमकर खुशियां मनाई जा रही है.

पाकिस्तान से आई Seema Haider ने श्रीराम भक्तों को दिया ये बड़ा तोहफा।

वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि पश्चिम बंगाल में प्रभु श्री राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले पटाखे जलाकर लोग प्रभु श्री राम के आगमन का इंतजार कर रहे हैं और जमकर खुशियां मना रहे हैं. यह वीडियो एएनआई के द्वारा शेयर किया गया है और इसमें देख भी जा सकता है कि किस प्रकार लोग अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले ख़ुशी मना रहे हैं.