लॉक डाउन में नईम की पत्नी फस गई मायके में तो,नईम ने मौसेरी बहन से कर ली दूसरी निकाह….

0
20464

In the lock-down Naeem wife got caught in the maiden Naeem got married to her cousin: लॉक डाउन के कारण आए दिन अजीबोगरीब खबरें सुनने को मिल रही हैं। इस बार मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है। जहां लॉक-डाउन में महिला के पति ने इसका अलग तरीके से फायदा उठाया और अपनी चचेरी बहन से दूसरी शादी कर ली।

कोहाडापीर के रहने वाले नसीम की शादी 2013 में नगरिया तालाब के रहने वाले नईम मंसूरी से हुई थी। उनके तीन बच्चे भी हैं। जानकारी के मुताबिक, 19 मार्च को महिला का पति उसे और उसके दो बच्चों को मायके में छोड़ गया।

जिसके बाद 22 मार्च को सार्वजनिक कर्फ्यू लगा दिया गया था और उसके तुरंत बाद लॉक डाउन की घोषणा की गई थी। आवाजाही रुकने के कारण लड़की मायके में फंस गई।

इसी का फायदा उठाते हुए नईम मंसूरी ने अपनी मौसी की लड़की से शादी कर ली। हैरानी की बात यह है कि उसकी दूसरी शादी की जानकारी उसके 4 साल के लड़के को दी, जिसे  माँ अपने साथ नहीं ले गई गई थी।

जल्दी में, महिला किसी तरह अपने ससुराल से भाग गई और उसने देखा कि उसके पति और उसकी दूसरी पत्नी, जो रिश्ते में बहन लगती हैं, दोनों साथ रह रहे थे। यह देखकर महिला इसका विरोध कर रही थी।

जिस पर उनके पति नईम ने दोनों पत्नियों को साथ रखने की बात कही। लेकिन नसीम इसके लिए तैयार नहीं थे और शौहर नईम मंसूरी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात भी कही। पीड़ित महिला ने अब सामाजिक संगठन ‘मेरा हक फाउंडेशन’ की अध्यक्ष फरहत नकवी से मदद की गुहार लगाई है।

फरहत नकवी केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन हैं। उसने कहा, वह इस मामले पर पुलिस और पीड़िता को न्याय दिलाने के साथ इस मामले पर कड़ी कार्रवाई की मांग करेगी।