Thursday, December 8, 2022

शिरडी में Robert Vadra बोले – साईबाबा क समान है राहुल गाँधी की सोच !

कांग्रेस (Congress) की महासचिव प्रियंका गाँधी के पति और कारोबारी रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने रविवार को बड़ा बयान दिया है। और उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गाँधी की तुलना शिरडी के साईबाबा से की है। इसके साथ ही उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा की भी खुलकर तारीफ करते हुए कहा कि -” भारत जोड़ो यात्रा से देश में बदलाव देखने को मिलेगा, क्योंकि इस यात्रा से हजारों लोग जुड़ रहे है। और उन्हें (Rahul Gandhi) को भविष्य की उम्मीद के तौर पर देखते रहे है।

 

राहुल को बताया आध्यात्मिक नेता !

बिज़नेसमेन रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) रविवार को महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के शरिडी शहर में प्रसिद्ध साईबाबा मंदिर में दर्शन करने और पूजा अर्चना करने के लिए आये थे। वाड्रा ने कहा कि राहुल गाँधी की सोच आध्यात्मिक नेता (साईबाबा) की तरह है। जिन्होंने एकता का प्रचार किया था। हालांकि, वाड्रा ने विस्तार से नहीं बताया था।

Read more: Poonam Kaur आखिर है कौन ? जिनका हाथ भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गाँधी ने पकड़ा

Robert Vadra बोले लोगों के लिए नई उम्मीद है !

मिली खबरों के मुताबिक वाड्रा ने आगे ये भी कहा कि – ” वर्तमान में हमारा देश बहुत संकट का सामना कर रहा है। राहुल गाँधी की सोच साईबाबा के सामान है। आशा है की उन्हें साई बाबा का आशीर्वाद मिलेगा। ” वाड्रा ने चल रही भारत जोड़ो यात्रा के बारे में कहा कि -” राहुल गाँधी कई जगहों पर जा रहे है।भविष्य में बदलाव आएगा, क्योंकि राहुल गाँधी लोगों के लिए नई उम्मीद है। ”

राहुल, प्रियंका रुकने वाले नहीं है !

उन्होंने केंद्र सरकार के बारे में कहा कि सरकार (BJP) हमारी कमियों के बारे में बात करेगी। वे पार्टी कांग्रेस पार्टी का मज़ाक उडाएगे। लेकिन राहुल, प्रियंका रुकने वाले नहीं है। हम लोगों के बीच है और रहेंगे। उनके लिए एकजुट होकर काम करेंगे। गाँधी परिवार को लोगों का अपार प्यार मिल रहा है। उन्होंने कहा कि नवनिर्वाचित कांग्रेस अध्यक्ष मलिक्कार्जुन खड़के जनता की मदद करने का प्रयास करेंगे।

Robert Vadra ने दी चेतावनी !

राबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने उन लोगों को चेतावनी दी जो पुरानी पार्टी छोड़ने की सोच रखने वालो को कहा – ” जो छोड़ना चाहते हैं वे जा सकता है। लेकिन जो रहेंगे वे सोनिया गाँधी के बलिदान और राहुल – प्रियंका के प्रयासों को समझेंगे। ” वाड्रा ने मंदिर में पूजा अर्चना करने पर खुशी जताई और कहा – ” साईबाबा ने एकता का सन्देश दिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular