कोरोना से बच गए तो NRC में मारे जाएंगे,इसलिए हम तो कोरोना फैलाएंगे, कोई नही रोक सकता: वसीम अकरम

अगर आप सोच रहे हैं कि तबलीगी जमात में शामिल होने वाले केवल धार्मिक कट्टरपंथी ही आतंक पैदा कर रहे हैं, तो आप बिल्कुल गलत हैं, धार्मिक कट्टरपंथी चाहे अनपढ़ हों, दाढ़ी वाले हों या पढ़े-लिखे हों, आतंक और भय फैलाने का काम कर रहे हैं। जिस व्यक्ति की तस्वीर आप ऊपर देख रहे हैं, उसका नाम वसीम अकरम है और वह पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में रहता है।

वसीम अकरम खुलेआम भारत में कोरोना जिहाद करने की धमकी दे रहे हैं, उन्होंने लिखित में यह भी कहा कि हम जो भी करते हैं, हम कोरोना जिहाद फैलाएंगे, हमें कोई नहीं रोक सकता

वसीम अकरम एक हिंदू युवक अंकित कुमार को धमकी दे रहा है, कह रहा है – देखिए, हम सरकार की बात नहीं मानेंगे और सामाजिक भेद का पालन नहीं करेंगे, क्योंकि अगर कोरोना खत्म हो गया, तो हमें एनआरसी में डाल दिया जाएगा, इसलिए हम देश को केवल कोरोना जिहाद फैलाओ ताकि कोरोना कभी खत्म न हो, तुम चाहे जो भी कर लो, हम कोरोना जिहाद करते रहेंगे

यहां 2 बातें साबित होती हैं कि कोलकाता में रहने वाला वसीम अकरम शायद एक घुसपैठिया है, तभी वह कह रहा है कि हमें एनआरसी में फेंक दिया जाएगा ऐसी बात कह रहा है! साथ ही अन्य दूसरी बात यह कि मजहबी उन्मादी देश में कोरोना को बढ़ाना चाहते हैं और उनका इरादा है कि देश से कोरोना कभी खत्म न हो!

Source: https://www.agnipost.com/2020/04/blog-post_9.html?m=1

HumLog
HumLoghttp://humlog.co.in/
HumLog.co.in समाचारों व विचारों का ऐसा पोर्टल, जो आप तक उन ख़बरों को लाता है, जिन्हें भारत की मेनस्ट्रीम मीडिया अक्सर दबा देती है या नजरअंदाज करती है.
RELATED ARTICLES

Most Popular