सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को मिली पहली फ़िल्म जिसमे बनेगा आ.तंकवादी,लोग बोले मुस्लिम को…| Ibrahim Ali Khan Movie Sarzameen

Ibrahim Ali Khan Movie Sarzameen: सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इब्राहिम ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में करण जौहर को असिस्ट किया था। वैसे उनकी रुचि एक्टिंग में है. वह धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘सरजमीन’ से एक्टिंग में कदम रखेंगे। इसमें काजोल और मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका में हैं।

इस फिल्म को रिलीज होने में अभी कुछ वक्त है, उससे पहले इब्राहिम को एक और फिल्म भी मिल गई है. इब्राहिम ‘स्त्री’ फेम प्रोड्यूसर दिनेश विजान की फिल्म में नजर आएंगे.

Ibrahim Ali Khan Movie Sarzameen

इब्राहिम की दोनों फिल्में बड़े प्रोडक्शन की हैं। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इब्राहिम अपनी दूसरी फिल्म दिनेश विजन की मडॉक फिल्म्स के साथ कर रहे हैं। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म का नाम ‘दिलेर’ है जिसका निर्देशन कुणाल देशमुख करेंगे।

सूत्र ने बताया, ‘इब्राहिम को स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई और उन्होंने तुरंत हां कह दिया। यह प्रेम कहानी बहुत अच्छे से लिखी गई है और दर्शकों को प्रेम और संगीत की यात्रा पर ले जाएगी। इब्राहिम से बातचीत अंतिम चरण में है और वह जल्द ही इस पर हस्ताक्षर करेंगे। सूत्र ने यह भी कहा कि अभी तक अभिनेत्री का चयन नहीं किया गया है।

Ibrahim Ali Khan Movie Sarzameen ये रोल करेंगे अदा

फिल्म दिसंबर 2023 में फ्लोर पर जाएगी और इसका एक बड़ा हिस्सा लंदन में शूट किया जाएगा। उससे पहले इब्राहिम अपनी पहली फिल्म ‘सरजमीन’ की बची हुई शूटिंग पूरी करेंगे। यह एक थ्रिलर फिल्म है. रिपोर्ट के मुताबिक, इब्राहिम ने एक आतंकवादी की भूमिका निभाई है जबकि काजोल और पृथ्वीराज ने एक विवाहित जोड़े की भूमिका निभाई है।

Join us Click
Homeclick
Ibrahim Ali Khan Movie Sarzameen