देखें वीडियो: प्रेग्नेंट बीवी खड़े-खड़े थक गई थी, पति खुद बन गया कुर्सी, जिससे वो आराम कर पाए

0
128
husband-turns-himself-into-a-human-chair-for-pregnant-wife-1
Pic Credit - Google Images
the-groom-take-only-rs-1-rupee-as-shagun-2
Pic Credit – Google Images

शादी का बंधन एक ऐसा रिश्ता होता है, जिसमे दो लोग एक दूसरे की जरूरत के समय सहारा बनते हैं. वैसे तो यह बातें आज के समय में बहुत ही कम लोग समझ पाते हैं, लेकिन आज हम आपको ऐसे पति से मिलाने जा रहें हैं जो जिसने अपनी गर्भवती पत्नी को न सिर्फ अपनी पीठ पर बिठाया बल्कि अपने सच्चे जीवन साथी होने का सबूत भी दिया.

दरअसल एक वीडियो इंटरनेट पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है की एक पति-पत्नी हॉस्पिटल में खड़े हैं. पत्नी गर्भवती हैं और डॉक्टर के पास अपनी बारी आने का इंतजार कर रही हैं.

समय बीतने के साथ ही पत्नी के पैर सुन्न होने लगते हैं, पहले महिला का पति दूसरे मरीजों से अपनी पत्नी के लिए सीट मांगता हैं. जब उसे सीट नहीं मिलती तो अपनी पत्नी की हालत देखते हुए वो खुद ही अपने घुटनो के बल कुर्सी बन जाता है और उसकी पत्नी उसकी पीठ का सहारा लेते हुए बैठ जाती हैं.

बताया जा रहा है की यह वीडियो उत्तर-पूर्वी चीन के हेइलोंगजियांग प्रांत के शहर हेगांग का है और यह पूरा वाक्या अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था. जिसके बाद हॉस्पिटल के ही किसी सदस्य ने इसे इंटरनेट पर डाल दिया और अब तक इस वीडियो 80 लाख से ज्यादा लाइक मिल छूके हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं की पति ने अपनी पत्नी का सहारा बनते हुए उसे अपनी पीठ पर बैठा लिया, लेकिन पास में मजूद ज्यादातर लोग अपने-अपने मोबाइल में लगे हुए हैं. उन्होंने अपनी सीट से उठने की किसी प्रकार की कोई कोशिश नहीं की.