राशिफल 23 दिसंबर 2019 : आज सोमवार को इन 3 राशियों पर होगी महादेव की कृपा, मिलेगी अपार सफलता

0
159
horoscope-daily-index-monday
Pic Credit - Google Images
horoscope-daily-index-2
Pic Credit – Google Images

मेष राशि: पंडित जी कहते है की, आज का दिन आपका कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहेगा, ससुराल पक्ष में आपकी कुछ कहासुनी होगी लेकिन आपको अपने क्रोध पर काबू रखना होगा. आज घर में माहौल कैसा भी आपके परिवार में छोटे सदस्यों का भरपूर साथ मिलेगा. सरकारी नौकरी करने वालों को आज ट्रांसफर के आर्डर आ सकते हैं.

वृषभ राशि: पंडित जी कहते है की, आज का दिन आपके जीवन का सबसे ज्यादा खुशनुमा दिन साबित हो सकता हैं, अगर आप किसी से सच में प्रेम करते हैं तो आज आपको परिवार की तरफ से शादी करने के लिए मंजूरी मिल सकती हैं. कार्य क्षेत्र में भले ही उतार चढ़ाव बना रहे लेकिन परिवार में आपको सुख और ख़ुशी का माहौल ही देखने को मिलेगा.

मिथुन राशि: पंडित जी कहते है की, आज आपको परिवार में किसी भी बात को लेकर बहस से बचना होगा, यही बहस आपके रिश्ते में दरार ला सकती हैं. अगर आपको लगे बात बहस की तरफ बढ़ रही है तो बात को टालने का भरपूर प्रयास करें. कार्यक्षेत्र में भी किसी महत्वपूर्ण फैसला लेने से पहले अच्छी तरह से सोच विचार कर लें.

horoscope-daily-index-3
Pic Credit – Google Images

कर्क राशि: पंडित जी कहते है की, आज आपकी परिवार में हलकी-फुलकी नोकझोंक हो सकती हैं, हालाँकि परिवार में शांति का माहौल रहेगा और आपको उचित सम्मान भी मिलेगा. प्रेम संबंधों को लेकर भी आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला हैं, वक़्त आपके पक्ष में हैं इसलिए कोई भी शुभ काम करने में ज्यादा देरी न लगाएं.

सिंह राशि: पंडित जी कहते है की, आज आपको घरेलू खर्चों पर थोड़ा ध्यान देना होगा. आज आपको खुद में साहस और पराक्रम में वृद्धि भी महसूस होगी. यात्रा के लिए आज का समय अच्छा नहीं हैं, इसलिए हो सके तो आपको आज यात्रा को टाल देना चाहिए. आज आप जितनी भी मेहनत करेंगे उसका फल आपको कुछ दिनों में जरूर प्राप्त होगा.

कन्या राशि: पंडित जी कहते है की, आज आपके प्यार के चलते आपके पारिवारिक जीवन में समस्या खड़ी हो सकती हैं, हालाँकि इसके बावजूद आज आप अपने प्रेमी के साथ समय बिताना पसंद करेंगे. घरवालों की बात करें तो आज आपको विरोधाभास की स्थिति का सामना करना पड़ सकता है.

horoscope-daily-index-4
Pic Credit – Google Images

तुला राशि: पंडित जी कहते है की, सरकारी कार्य क्षेत्र में आज आपकी चांदी होने की पूरी संभावना हैं. अगर आप अपने जीवनसाथी की किसी बात को मानेंगे तो वह आपके जीवन को नयी दिशा देगी, जिससे आपको भले ही तुरंत उसका परिणाम न मिले लेकिन बाद में आपको आपकी उम्मीद से भी ज्यादा अच्छा परिणाम मिलेगा.

वृश्चिक राशि: पंडित जी कहते है की, कार्यक्षेत्र में आज आप अपने काम से कई लोगों को प्रभावित करेंगे, लोग आपको आपकी उम्मीद से ज्यादा महत्व देंगे. पारिवारिक माहौल भी आज आपको बेहतर देखने को मिलेगा. परिवार में किसी सदस्य की मांग को पूरा करने के लिए आज आपको अपनी जेब थोड़ी ढीली करनी पड़ सकती हैं.

धनु राशि: पंडित जी कहते है की, आज आप अपने प्रेमी के लिए कुछ सरप्राइज कर सकते है, जिससे आपका रिश्ता और ज्यादा मजबूत होगा. आज आपको धन भी प्राप्त होगा और धन भी खर्च होगा बस ध्यान रखें की कमाई से अधिक धन खर्च न करें, अन्यथा आपको क़र्ज़ लेना पड़ सकता हैं.

horoscope-daily-index-5
Pic Credit – Google Images

मकर राशि: पंडित जी कहते है की, आज आपको आपके कार्यक्षेत्र में बेहतर और अपार सफलता प्राप्त होगी, बस आपको मेहनत का साथ नहीं छोड़ना हैं. आज आपका मन प्रसन्न रहेगा और आपको अपने स्वास्थ के प्रति और ज्यादा संजीदा होना होगा, आपकी सेहत ही आपकी सफलता में रुकावट पैदा करेगी.

कुम्भ राशि: पंडित जी कहते है की, आज आपका दिन काफी उतार चढ़ाव वाला रहेगा, आपको कार्यो में सफलता तो मिलेगी लेकिन आपको उसके लिए बहुत अधिक प्रयास करना होगा. परिवारी जीवन भी खुशहाल रहेगा, आज आपको कार्यक्षेत्र में आपके काम की वजह से प्रशंसा सुनने को मिलेगी.

मीन राशि: पंडित जी कहते है की, आज आपको अपने क्रोध और वाणी में पूरा कंट्रोल रखना होगा, नहीं तो आपके बने बनाए काम पूरी तरह से बिखर सकते हैं. कुछ नया सिखने या काम शुरू करने के लिए दिन काफी शुभ हैं, प्रेम सबंधो में थोड़ी बहुत खटास आ सकती हैं, हो सके तो किसी प्रकार की बहस से बचने की कोशिश करें.