Tuesday, September 27, 2022

Hindutva Chapter One Trailer Review: ट्रेलर हुआ रिलीज़ ,लोग कह रहे सुपर हिट होगी फ़िल्म..!

‘Hindutva Chapter One’ Trailer Review: Bollywood इंडस्ट्री को लेकर देशभर में बॉयकॉट का ट्रेंड बना हुआ है। इस साल में बड़ी बजट वाली रिलीज़ जैसे लाल सिंह चढ्ढा(Laal Singh Chaddha), शमशेरा(Shamshera), ब्रह्मास्त्र(Brahmastra) जैसी फिल्मों का का हश्र किसी से छुपा नहीं है। देश भर में लोगो को शिकायत है की फिल्म इंडस्ट्री में सनातन धर्म को धूमिल करने वाली फिल्मों ने पकड़ बना ली हैं। लोग इसी शिकायलेकिन अब जिस फिल्म के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो आपकी सोच बदल देगा। ये फिल्म हर सनातनी देशवासी में लहर फैलाने के लिए काफी है ।फिल्म के ट्रेलर ने लॉन्च होते ही तरफ हलचल मचा दी। जो फिल्म इंडस्ट्री को लेकर आस जगाती है। ये फिल्म है , ‘Hindutva Chapter One – Main Hindu Hoon’

Hindutva

 ट्रेलर ने मचाई धूम!

Hindutva Trailer Release: गुरुवार यानी आज ‘Hindutva’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ। ट्रेलर के आते ही सोशल मीडिया पर धूम मच गई। ट्रेलर रिलीज होने के घंटेभर भर में ही इसे लाखों लोगों ने देखा और लाइक किया। हर तरफ hindutv ट्रेंड करने लगा है। और इसी के साथ लोगों ने इस ट्रेलर को काफी सराहा। हजारों लोगों ने कमेंट किया और लगातार ट्रेलर को शेयर किया जा रहा है। बता दें की कुछ ही दिन पूर्व लॉन्च हुए फिल्म के पोस्टर को काफी पसंद किया गया था।

‘Hindutva’ को सनातनियों का सलाम !

Hindutva Trailer Review: ट्रेलर लॉन्च होते ही सोशल मीडिया पर लोगो ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी। लोगो ने इसे काफी सराहा । इसके साथ ही लोगो ने प्रोड्यूसर डायरेक्टर को धन्यवाद भी किया। लोगों ने कमेंट्स करके ट्रेलर पर अपनी सकारात्मक प्रक्रिया दर्ज कराई। सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर ये ट्रेलर जमकर शेयर किया जा रहा है। लंबे समय के इंतजार के बाद आखिरकार लोगों में एक अच्छी फिल्म का क्रेज चढ़ा है। लोगों का कहना है की अगर बॉलीवुड ऐसी फिल्मों का निर्माण करे तो कभी भी बॉयकॉट ट्रेंड नही चलेगा।

Hindutva
image source: movie trailer

क्या कहती ‘Hindutva’ की कहानी !

Hindutva Story: इस फिल्म की पटकथा आज के दौर पर लिखी गई है। ये फिल्म देश में फैल रही अरा जकता के प्रति लोगों को जागरूक किया गया है। इस फिल्म में लोगों को खासकर लड़कियों को दोस्ती में सावधानी बरतने का भी संदेश दिया गया है। आज कल की युवा पीढ़ी को अपने धर्म पर गर्व एवं धर्म के लिए कर्म करने का भी संदेश दिया गया है। इस फिल्म में बताया गया है की कैसे हम अपने आस पास मौजूद लोगों में सही गलत का भेद करके स्थिति को समझें। फिल्म के माध्यम से हिंदुओ को जोड़ने की पूरी कोशिश की गई है। ये फिल्म बताती है की हमें अपने देश और सनातन धर्म पर गौरव करना चाहिए।

Hindutva

आइए मिलते हैं ‘Hindutva’ की स्टार कास्ट से!

Hindutva Movie Release: 7 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही हिंदुत्व जयकारा फ़िल्म के बैनर तले बनी है। इनके डायरेक्टर प्रोड्यूसर हैं करण राजदान (Karan Razdan)। (Hindutva Star Cast) फिल्म की कास्ट में लीड रोल में हैं आशीष शर्मा (Aashiesh Sharrma), सोनारिका भदोरिया (Sonarika Bhadoria) और अंकित राज(Ankit Raj )। कहानी की पटकथा और डायलॉग्स भी करण राजदान द्वारा लिखी गई है। फिल्म को संगीत दिया है म्यूजिक डायरेक्टर रवि शंकर और लिरिक्स हैं श्वेता राज के।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular