Monday, January 30, 2023

Hera Pheri 3 में Akshay Kumar की जगह लेंगे Kartik Aaryan? Suniel Shetty ने फिल्म पर कही बड़ी बात…

Hera Pheri 3 Release: हेरा फेरी (Hera Pheri) फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग (Hera Pheri 3) जल्दी ही आएगा। ये अब तक की सबसे प्रत्याशित और बेसब्री से प्रशंसकों द्वारा प्रतीक्षित में से एक फिल्म है। अक्षय कुमार(Akshay Kumar), परेश रावल(Paresh Rawal) और सुनील शेट्टी(Suniel Shetty) स्टारर फिल्म ‘हेरा फेरी'(Hera Pheri) आज भी लोगों की पसंदीदा फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के दोनों पार्ट को दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं अब इसके तीसरे पार्ट यानी ‘हेरा फेरी 3’ के लिए बज बना हुआ है। 2016 में ‘फिर हेरा फेरी’ ( Phir Hera Pheri) के बाद अब तीसरे भाग का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच खबर थी कि ‘हेरा फेरी 3’ में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लेने वाले हैं।

Hera Pheri 3

Suniel Shetty ने कही ये बात!

द टेलीग्राफ इंडिया के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने हिट फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त (Hera Pheri 3) में अक्षय की जगह कार्तिक की संभावना को खारिज कर दिया। जहां उन्होंने एक नए निर्देशक के बागडोर संभालने की संभावना का स्वागत किया, वहीं उन्होंने नए कलाकारों के बारे में भी अपनी शंकाएं व्यक्त कीं। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि मूल तीन कलाकार इसे आगे बढ़ाएं और कहा कि मूल कलाकारों के अन्य सदस्य भी यही चाहते हैं। सुनील शेट्टी ने यह भी साझा किया कि बोर्ड पर अधिक अभिनेताओं का होना एक शानदार विचार है क्योंकि व्यावसायिक रूप से अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उद्योग को अधिक मल्टी-स्टारर फिल्मों की आवश्यकता है। उन्होंने यह भी कहा कि अक्षय कुमार लगातार निर्माताओं से भी बात कर रहे हैं।

Read More: देखें Akshay Kumar की हेरा-फेरी फ़िल्म की नन्ही बच्ची कितनी बड़ी हो गई..Hera Pheri 3

Hera Pheri 3  में अक्षय की जगह लेंगे कार्तिक!

जब से अक्षय कुमार ने इस फिल्म से अपने हाथ पीछे खींचे है, तब से ये फिल्म काफी चर्चा में बनी हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने अक्षय कुमार की जगह इस फिल्म में कार्तिक आर्यन को साइन कर लिया है। जानकारी के लिए बता दें अक्षय कुमार ने इस फिल्म को स्क्रिप्ट के चलते छोड़ दिया था। लेकिन खबरों में दावा किया गया फीस को लेकर फिरोज और अक्षय कुमार के बीच बात बिगड़ी थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular