बजरंगी भाईजान को हुए 5 साल,देखें फ़िल्म की मुन्नी अब कैसी दिखती है,हैरान हो जाएंगे आप..

0
357

Harshali Malhotra change within 5 years: बॉलीवुड इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक, सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ आज रिलीज हो गई। फिल्म को पांच साल पहले, 17 जुलाई, 2015 को सिनेमाघरों में दिखाया गया था। कबीर खान निर्देशित इस फिल्म में, सलमान खान, करीना कपूर के अलावा, नया चेहरा जो लोगों को देखने को मिला और लोगों को हर्षाली मल्होत्रा ​​का चेहरा पसंद आया।

हर्षाली मल्होत्रा ​​ने ‘बजरंगी भाईजान’ में मुन्नी की भूमिका निभाई थी। पूरी फिल्म इसी किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म के हिट होने के बाद, किरदार और मुन्नी के अभिनय को लोगों ने काफी सराहा। इस फिल्म के बाद, हर्षाली ने केवल ‘नास्तिक’ नामक एक फिल्म की। अर्जुन रामपाल के साथ यह फिल्म वर्ष 2017 में ही शूट की गई थी। लेकिन यह फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हुई है। इसके बाद उन्होंने अब तक कोई फिल्म नहीं की। लेकिन पिछले पांच सालों से उनका क्रेज कम नहीं हुआ है। जब भी वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें अपलोड करती हैं, तो लोग उनकी सराहना करते हैं और सिनेमाघर लौटने का इंतजार करते हैं।

हर्षाली मल्होत्रा ​​अब 12 साल की हो गई हैं। इन दिनों, वह पूरी तरह से अपने अध्ययन पर केंद्रित है। हालांकि, कैटरीना कैफ से लेकर हर्षाली तक कई बॉलीवुड सितारे बहुत प्रभावित हैं। सलमान खान खुद उनके साथ फिल्म बनाने से नहीं चूकेंगे। ऐसे में हर्षाली के लिए अवसरों की कमी नहीं है। लेकिन अभी हर्षाली अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही है।

हालांकि, ‘बजरंगी भाईजान’ से पहले हर्षाली टीवी सीरियल ‘क़ुबूल है’, ‘लौट आओ तृषा’, ‘सावधान इंडिया’ में नज़र आ चुकी हैं। जबकि टीवी के ‘सबसे बड़े कलाकार’ में भी एक रूप दिया गया था। हर्षाली ने एक एड फिल्म में भी काम किया है। लेकिन इन सबके बाद, साल 2017 से, हर्षाली ने फिल्मों और अभिनय से दूरी बनाए रखी। उम्मीद है कि हर्षाली फिर से लौटेगी। पांच साल बाद उनका लुक भी बदल गया है।