Thursday, December 8, 2022

Graduate Chaiwali को मिला एक्टर सोनू सूद का साथ! ट्वीट करके लिखा व्यवस्था करवा दी है…

बिहार की Graduate Chaiwali के नाम से फेमस प्रियंका गुप्ता इन दिनों फिर से चर्चे में हैं। हाल ही में नगर निगम द्वारा ग्रेजुएट चायवाली का स्टाल हटाए जाने के बाद प्रियंका गुप्ता का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो में प्रियंका ने रो-रोकर प्रशासन पर कई तरह के आरोप लगाए थे। वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन द्वारा उन्हें जगह देने का आश्वासन दिया गया। इसी बीच अब उन्हें बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने आश्वासन दिया है।

Graduate Chaiwali
Sonu Sood मदद को आये आगे!

बालीवुड एक्टर सोनू सूद ने रविवार को ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी है कि प्रियंका की चाय की दुकान के लिए जगह की व्यवस्था कर दी गई है। अब ग्रेजुएट चायवाली को वहां से कोई नहीं हटाएगा। इसके साथ ही सोनू सूद ने लिखा है कि बिहार आकर वो जल्द ही ग्रेजुएट चायवाली के स्टाल पर चाय भी का लुत्फ भी उठाएंगे। Graduate Chaiwali का स्टाल हटाए जाने के बाद भोजपुरी फिल्म अदाकारा अक्षरा सिंह ने प्रशासन के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाली थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि महिला सशक्तिकरण का जीता जागता उदाहरण है। एक लड़की ने समाज की झूठी विडंबनाओं को तोड़कर खुद कुछ करने का साहस जुटाती है। लेकिन उसे जब प्रताड़िता किया जाता है तो सबलोग मुकदर्शक बने रहते हैं।

Read More: Madhya Pradesh के इस डॉक्टर ने RX की जगह लिखा ‘श्री हरि’! इसके साथ ही दवाइयों के नाम भी इस भाषा में लिखे! वजह है हैरान करने वाली…

Graduate Chaiwali
Graduate Chaiwali की खुलेगी फ्रेंचाईज़ी!

पटना नगर निगम ने अतिक्रमण हटाने के दौरान पिछले दिनों बोरिंग रोड स्थित ग्रेजुएट चायवाली का टी स्टाल हटा दिया था। जिसके बाद प्रियंका गुप्ता का रोते हुए वीडियो वायरल हुआ था। इसमें प्रियंका गुप्ता ने प्रशासन पर कई तरह के आरोप लगाए थे। लेकिन प्रशासन आश्वासन मिलते ही प्रियंका गुप्ता ने वीडियो डिलीट कर दिया था। ग्रैजुएट चाय वाली स्टॉल हटाए जाने के बाद हताश हो गई थी लेकिन अब उन्होंने बिज़नेस का विस्तार करने की घोषणा की है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने बताया कि 29 नवंबर, 2022 को गोपालगंज में उनका एक स्टॉल खुलने वाला है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular