FRIENDSHIP DAY SPECIAL: इजरायल ने भेजा हिंदुस्तान के लिए पैगाम, “तेरे जैसा यार कहाँ”

0
964
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू, Friendship of PM Modi and PM Netanyahu, PM Modi , PM Netanyahu

Friendship of PM Modi and PM Netanyahu: आज यानी दोस्तों का दिन (Happy Friendship Day) ! एक ऐसी ही दोस्ती है जो किसी से छुपी हुई नहीं है! जी हां हम बात कर रहे हैं इजरायल के प्रधानमंत्री और भारत के प्रधानमंत्री के बीच की दोस्ती! प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू इनकी दोस्ती को भारत में इजरायल की दूतावास ने बॉलीवुड के अंदाज में सेलिब्रेट किया है! इजरायल की दूतावास से बॉलीवुड की फिल्म के फेमस दोस्ती गाने ‘तेरे जैसा यार कहां’ की धुन पर दोनों देशों के दोस्ताना संबंध दिखाए गए हैं! वहीं अगर अमेरिका की बात करें तो अमेरिका के दूतावास ने भी भारत को फ्रेंडशिप की बधाई दी है!

बेंजामिन नेतन्याहू प्रोटोकॉल तोड़कर पहुंच गए थे..

प्रधानमंत्री मोदी और इजरायल के प्रधानमंत्री के बीच काफी समय से अच्छी रिश्ते रहे हैं! यह दोनों बड़े नेता अपनी दोस्ती का इजहार करने से कभी परहेज नहीं करते! जब प्रधानमंत्री मोदी इजरायल के दौरे पर गए थे तो उस समय इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू प्रोटोकॉल को तोड़कर उनको रिसीव करने पहुंच गए थे! बता दें कि ऐसा स्वागत इसराइल जैसे देश ने पहली स्लिप अमेरिकी राष्ट्रपति और ईसाई धर्म के सर्वोच्च धर्मगुरु पोप के लिए किया था!

दोस्ती का वीडियो किया ट्वीट

ऐसा ही एक दोस्ती का मिसाल इजरायल के द्वारा किए गए ट्वीट में देखने को मिला है! इसराइल ने जो वीडियो ट्वीट किया है उस वीडियो में दोनों नेताओं की मुलाकातों की झलकियां है! इस वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म ‘याराना’ का ‘गीत तेरे जैसा यार कहां’ भी है! वहीं दूसरी ओर अमेरिका ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर शेयर करके फ्रेंडशिप डे विश किया है!