इरफान खान ने अंतिम सांस लेने से पहले कर गया था इतना बड़ा काम,दोस्त ने किया खुलासा…

0
23309

29 मई को एक महीना पूरा हो गया है! जब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान इस दुनिया से चले गए! पिछले महीने यानी 29 अप्रैल को इस महान अभिनेता ने कैंसर से जंग लड़ते हुए सभी को अलविदा कह दिया था! पिछले एक महीने से, सोशल मीडिया से हर जगह, इरफान के प्रशंसक उनकी याद में पोस्ट, फोटो और उनके दृश्य साझा कर रहे हैं! अपनी आखिरी सांस लेने से पहले, इफान खान ने कोरोना वायरस से जूझ रहे लोगों के लिए दान दिया! इस बात का खुलासा इरफान खान के एक करीबी दोस्त ने किया है!

मिली हुई खबर के मुताबिक, इरफान खान के दोस्त जियाउल्लाह ने बताया कि, ‘मैं कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अपनी टीम के साथ फंड इकट्ठा कर रहा था! जयपुर में, मैंने इरफान खान के बड़े भाई से इस बारे में बात की और वह मदद करने के लिए तैयार हो गए! इरफ़ान खान के साथ उनके भाई ने भी हमें उस समय एक दान दिया था! दान करते समय, इरफ़ान खान ने केवल एक शर्त रखी थी कि किसी को इसके बारे में कुछ भी पता नहीं होना चाहिए!

उन्होंने आगे कहा कि, ‘उनका मानना ​​था कि दान बिना बताए किया जाता है! दाहिने हाथ को भी मालूम नहीं चलना चाहिए कि बाएं हाथ से क्या दिया जा रहा है! लोगों की मदद उनके लिए अधिक महत्वपूर्ण थी! अब मैं यह केवल इसलिए कह रहा हूं क्योंकि इरफान खान अब इस दुनिया में नहीं हैं! यदि वह जीवित होते, तो मैं इस बारे में कभी भी कुछ भी उल्लेख नहीं करता! उनके जाने के बाद अब यह मेरी ज़िम्मेदारी है कि मैं दुनिया को इरफ़ान खान के हर अच्छे काम के बारे में बता दू ताकि उनके लिए लोगों के दिल में सम्मान और भी बढ़ जाए!