देखें वीडयो:- प्रियंका गांधी के बदले कांग्रेस के कार्यकर्ता ने प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद के नारे लगाए

0
143
former-delhi-congress-mla-surendra-kumar-got-slogans-named-for-priyanka-chopra-2
Pic Credit - Google Images
former-delhi-congress-mla-surendra-kumar-got-slogans-named-for-priyanka-chopra1
Pic Credit – Google Images

कांग्रेस पार्टी के नेता अक्सर आपको ब्यान देते और माफ़ी मांगते नज़र आएंगे. पहले वह कोई ऐसा ब्यान दे देते हैं, जिससे पार्टी की जमकर थू-थू होती है फिर वो मांफी मांगते नज़र आते हैं. सबसे ज्यादा कॉमन बात उनकी माफ़ी में होती है की हमें हिंदी नहीं आती.

लेकिन कांग्रेस का क्या? दिल्ली की विधानसभा से कांग्रेस एक भी सीट बचा नहीं पाई थी उसके बाद लोकसभा चुनावों में कांग्रेस के हाथ दिल्ली में सुने ही रह गए. पार्टी के नेताओं ने भी इस दौरान ज्यादा कुछ रैलियां निकाली नहीं इसलिए रिहर्सल और नाम को याद रखना उनके लिए मुमकिन नहीं रहता होगा.

जी हाँ, ‘नाम याद रखना’ दरअसल कांग्रेस पार्टी के पूर्व विेधायक सुरेन्द्र कुमार दिल्ली में आयोजित एक सभा में अपना भाषण दे रहे थे. भाषण देते हुए उन्होंने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा के नाम के आगे जिंदाबाद का नारा लगाना था.

लेकिन यहां पर उनसे एक गलती हो गयी उन्होंने प्रियंका गाँधी वाड्रा की जगह प्रियंका चौपड़ा के नाम के आगे जिंदाबाद के नारे लगवा दिए. सबसे पहले उन्होंने सोनिया गाँधी जिंदाबाद का नारा लगवाया फिर उन्होंने कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद का नैरा लगवाया. उसके बाद उन्होंने राहुल गाँधी जिंदाबाद का नैरा लगवाया और अंत में उन्होंने प्रियंका चौपड़ा जिंदाबाद का नारा लगवा दिया.

उसके बाद उन्होंने कहा की, “सॉरी, प्रियंका गाँधी जिंदाबाद” इस वीडियो को न्यूज़ 18 के एक जर्नीलिस्ट रवि प्रताप दुबे ने अपने ट्विटर पर जारी किया. उसके बाद मानों ट्रोलर्स को फिर एक बार मौका मिल गया कांग्रेस विधायकों को ट्रोल करने के लिए. उसके कुछ नमूने आपको निचे दिखाए जा रहें हैं…