Tuesday, September 27, 2022

3 साल से प्रीति के साथ लिव इन मे रह रहा था फिरोज,शादी से किया मना तो प्रीति ने भेजा 72 हूरों के पास…!

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक बड़ा मामला सामने आ रहा है दरअसल यहां पर फिरोज सलमानी करीब 3 साल से प्रीति शर्मा के साथ लिव-इन में रह हां लेकिन जब शादी करने का समय आ गया तो वह अपनी बात से ही मुकर गया ऐसे में प्रीति शर्मा ने एक बड़ा कदम उठाते हुए उस्तरे से उनका ग ला ही का ट दिया! बता दें कि यह पूरा मामला गाजियाबाद का बताया जा रहा है!

वहीं अब पुलिस ने रविवार की रात प्रीति शर्मा को हिरासत में ले लिया है वह फिरोज सलमानी की बॉडी को सूटकेस में डालकर उसको ठिकाने लगाने के लिए ऑटो से निकली हुई थी लेकिन पुलिस के द्वारा पकड़ी गई है हालांकि इस पूरे मामले की वजह को लेकर फिलहाल तो पुलिस खुल कर भी कुछ नहीं कह रही है और वह उन परिस्थितियों की पड़ताल भी कर रही हैं जिसकी वजह से इस पूरे मामले को अंजाम दिया गया है!

वही इस मामले को लेकर अब गाजियाबाद के एसएसपी मुनिराज ने खुलकर बताया है कि कल रात टीला मोड़ पुलिस गश्त पर थी और उसी दौरान एक महिला के सूटकेस की जांच भी की गई और उसमें एक ला श मिली है!

वही पूछताछ के दौरान महिला ने बताया है कि वह मृतक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी! पुलिस मामले की जांच कर रहे हैं वहीं मृतक के परिवार वालों को सूचना भी दे दी गई है और महिला के साथ मृतक के परिजनों से भी पूछताछ की जाएगी! वहीं इस पूरे मौके पर पुलिस की फील्ड यूनिट भी भेजी गई है और अभी जांच प्राथमिक चरण में आई हुई है! लिहाजा ह त्या की वजह को लेकर अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता!

RELATED ARTICLES

Most Popular