Tuesday, September 27, 2022

उत्तर प्रदेश के बागपत में फिरोज ने हिंदू संदीप के साथ कर दिया ये काम….

उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के बागपत (Bagpat) में रहने वाले फिरोज (Firoz) नाम के व्यक्ति ने एक दलित हिंदू युवक (Youth) के साथ कुछ ऐसा किया है। जिसे लेकर खूब चर्चा हो रही है जैसा कि आपको पता है कि हिंदू समुदाय के लोगों को एक विशेष समुदाय के लोग बीते कई वर्षो से खुश नहीं देखना चाहते हैं। ठीक ऐसा ही बागपत में भी फिरोज नाम के व्यक्ति ने एक दलित युवक के साथ किया है। इस खबर के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि आखिर फिरोज नाम के व्यक्ति ने दलित युवक के साथ ऐसा क्या किया है। जिसे लेकर खूब चर्चाएं हो रही है? आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

फिरोज ने संदीप का गला किया शरीर से अलग

उत्तर प्रदेश के बागपत में रहने वाले फिरोज नाम के व्यक्ति ने दलित हिंदू युवक के साथ कुछ ऐसा किया है। जो संविधानिक रूप से बिल्कुल भी सही नहीं है। फिरोज ने संदीप नाम के व्यक्ति का गला शरीर से अलग कर दिया है। ऐसे में संदीप (Sandeep) अब हमारे बीच नहीं रहा वह इस दुनिया को अलविदा कह चुका है। लेकिन संदीप के साथ ऐसा करने वाले व्यक्ति को थोड़ा भी ड र नहीं है कि उसने संवैधानिक रूप से बहुत ही अनुचित कार्य किया है। आसपास के लोग इस मामले को लेकर खूब चर्चाएं कर रहे हैं।

Also Read:- सलमान खान ने भारती के नाम की अपनी करोड़ों की सम्पत्ति,जानिए क्यों…

फिरोज ने संदीप के साथ ऐसा क्यों किया

बताया जा रहा है कि फिरोज और संदीप बीते कई वर्षों से एक दूसरे के दोस्त हैं। लेकिन मामूली मामले के कारण फिरोज ने संदीप को इस दुनिया से अलविदा कर दिया है। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो भी खूब देखा जा रहा है। वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अपने दोस्तों रिश्तेदारों के बीच साझा कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी लोग हैं। जो वीडियो देखने के बाद सवाल करते नजर आ रहे हैं वीडियो में अब संदीप नाम के व्यक्ति को साफ तौर पर देख सकते हैं।

बागपत पुलिस ने ट्वीट कर दी जानकारी

बागपत पर की पुलिस (Police) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल (official Tweeter Handle) के माध्यम से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि संदीप के पिता ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। संदीप को अस्पताल (Hospital) भेजा गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। पुलिस ने इस बात की भी जानकारी दी है कि संदीप ख तरे से बाहर चल रहा है। इस मामले की जांच उत्तर प्रदेश की पुलिस कर रही है। आपको बताते चलें कि इस मामले को लेकर एक के बाद एक कई सोशल मीडिया यूजर्स ट्वीट करते हुए नजर आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular