कंगना को डराने के लिए देर रात कुछ लोगों ने कंगना के घर के आगे फायरिंग की,पुलिस पहुंची मौके पर.

0
814

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बारे में एक बड़ी खबर सामने आ रही है! शुक्रवार देर रात को कंगना रनौत की टीम ने पुलिस में शिकायत दर्ज की है कि मनाली में स्थित उनके घर के पास फायरिंग की आवाज सुनी गई है! इसके बाद कुल्लू मनाली की पुलिस कंगना रनौत के घर पहुंच गई! हालांकि प्राथमिक जांच के दौरान कोई जानकारी नहीं मिली! अब वही इसी बात को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें डराने की कोशिश के तहत यह सब किया गया है! इस मामले के बाद पुलिस की एक टीम उनके घर के सुरक्षा के लिए लगा दी गई है!

बॉलीवुड अभिनेत्री ने बताया कि “मैं अपने बेडरूम में थी और रात लगभग 11.30 बजे मुझे पटाखों जैसी अवाज सुनाई दी! पहले मुझे लगा कि किसी ने पटाखा चलाया है लेकिन जब दूसरी बार अवाज आई तो मुझे ये आवाज पूरी तरह गनशॉट की लगी! मनाली में ये टूरिस्ट सीजन नहीं और रात के इस वक्त में कोई पटाखा लेकर बाहर क्यों निकलेगा! हम घर में पांच लोग है! मैने सुरक्षा को देखते हुए सिक्योरिटी को बुला लिया!

कंगना ने आगे बताया कि पुलिस का कहना है कि हो सकता है कोई किसी जानवर को मारने की कोशिश कर रहा हूं क्योंकि वह खेती को नुकसान पहुंचाते हैं! लेकिन जब अगली सुबह बगीचे के मालिक से पूछा गया तो उसने बताया कि उन्होंने कोई फायरिंग नहीं की! कंगना ने मुझे लगता है कि यह सब हमें डराने धमकाने के लिए किया गया था!

कंगना रनौत ने दावा करते हुए कहा कि यह किसी विदेशी हथियार से चलाई गई गोली थी! लेकिन मैं इस बार बिल्कुल भी नहीं डरूंगी मुझे पता है कि यह सब मेरी पॉलिटिकल कमेंट कारण हो रहा है! बता दें कि इसी बीच पुलिस की एक टीम ने उनके परिवार की सुरक्षा को देखते हुए वहां पर एक टीम को तैनात कर दिया है! अब इस मामले की पुलिस जांच कर रही है! मामले में स्पीकर सिंह का कहना है कि जैसे ही इस बात की सूचना मिली तभी पुलिस की टीम को कंगना के घर भेज दिया गया! इतना ही नहीं बल्कि पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की रिपोर्ट सीएम हाउस में ही जाएगी!