Monday, January 30, 2023

FIFA World Cup में छाये Sanju Samson! मैच के दौरान फैन्स ने लहराया पोस्टर…

कतर में चल रहे FIFA World Cup में भले ही भारतीय टीम नहीं खेल रही, लेकिन सैकड़ों भारतीय फुटबॉल फैन वहां पहुंचकर अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, कई फैन तो भारतीय क्रिकेट के सितारों के प्रति अपना प्यार भी दिखा चुके हैं। हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी की एक जर्सी लेकर फैन ब्राजील के मैच में पहुंच गया था। अब संजू सैमसन के चाहने वाले कुछ युवाओं ने अपने स्टार के लिए भरपूर प्यार जाहिर किया है।

FIFA World Cup
सवालों में घिरी BCCI!

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों कई वजहों से अपने फैंस के निशाने पर है। टी20 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल में करारी हार, कुछ खिलाड़ियों का लगातार खराब प्रदर्शन इसमें प्रमुख है। इन्हीं में एक और वजह जुड़ गई है, जिसने कप्तानी संभाल रहे हर खिलाड़ी और टीम मैनेजमेंट पर सवाल खड़े कर दिए हैं। ये है- संजू सैमसन को पर्याप्त मौके न देना। इससे निराश संजूय के फैंस आयरलैंड से लेकर न्यूजीलैंड तक अपने स्टार के लिए प्यार और समर्थन दिखा रहे हैं। संजू के प्रशंसकों का यही प्यार-दुलार अब फुटबॉल वर्ल्ड कप तक भी पहुंच गया है।

FIFA World Cup में लहराए संजू सेमसन के पोस्टर!

टीम इंडिया के इस युवा विकेटकीपर बल्लेबाज के कुछ फैंस ने उनकी तस्वीरों के साथ कुछ बड़े पोस्टर छपवाए और कतर के स्टेडियमों तक पहुंच गए। इन फैंस की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। यहां तक कि आईपीएल में संजू सैमसन की कप्तानी वाली फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने भी इन तस्वीरों को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया और कहा कि वे वर्ल्ड कप में भी संजू को सपोर्ट कर रहे हैं। 28 साल के केरल के इस विकेटकीपर को न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया के स्क्वॉड में शामिल किया गया था। हालांकि, उन्हें टी20 सीरीज के एक भी मैच में मौका नहीं मिला। फिर वनडे सीरीज के पहले मैच में संजू को मौका दिया गया जिसमें उन्होंने 36 रनों की दमदार पारी खेली, लेकिन दूसरे ही मैच में फिर उन्हें ड्रॉप कर दिया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular