Essel Energy Electric E Bike GET 1: 10 पैसे पर KM का खर्च आता है इस E बाइक पर,सिंगल चार्ज पर 50 km का दूरी करें तय..

Essel Energy Electric E Bike GET 1: भारतीय मार्केट में लगातार ही इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग बढ़ रही है ऐसे में हर कोई इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च करने पर लगा हुआ है और अब इसी कड़ी में Essel Energy दमदार Electric E Bike GET 1 को बाजार में उतार रही है. कंपनी के अनुसार इस बाइक का केवल 10 पैसे प्रति किलोमीटर रनिंग कॉस्ट होने का दावा किया जा रहा है और यह रनिंग कॉस्ट सामान्य घरेलू इलेक्ट्रिसिटी के दम पर ही आधारित है वहीं अलग-अलग इसमें कुछ अंतर भी दिखाई दे सकता है.

Essel Energy Electric E Bike GET 1: लगी है दो अलग-अलग बैटरी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह बाइक दो अलग-अलग बैटरी पैक 13Ah और 16Ah में उपलब्ध है। जिसकी क्षमता 48 वोल्ट और 250 वॉट है। बाइक का वजन महज 39 किलोग्राम है। इसे चलाने के लिए किसी ड्राइविंग लाइसेंस की आवश्यकता नहीं है। ऐसे में घरेलू काम के लिए यह लोगों की पहली पसंद है।

Essel Energy Electric E Bike GET 1
Essel Energy Electric E Bike GET 1

Essel Energy Electric E Bike GET 1 Range or Price

जानकारी के मुताबिक यह सिंगल चार्ज में 50 किलोमीटर की रेंज देती है। यह पांच घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। कीमत की बात करें तो बाजार में GET 1 16Ah बैटरी पैक 43,500 रुपये और 13Ah बैटरी पैक 41,500 रुपये में उपलब्ध है। इसमें डबल शॉकर सस्पेंशन है। इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसकी सीटें एडजस्टेबल हैं. स्मार्ट कुंजी के साथ आता है. इसे रिमोट की तरह चालू और बंद भी किया जा सकता है। इसमें प्रोजेक्टर लेंस हेडलाइट, टेल लाइट, इंडिकेटर, स्टोरेज स्पेस है।

Leave a Comment