पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी मालदीव को पड़ी भारी, जाने वाली सभी फ्लाइट को किया सस्पेंड, मचा बवाल

Easemytrip suspended all Maldives Flights Booking: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाल ही में लक्ष्यद्वीप के दौरे पर थे. जहां से प्रधानमंत्री मोदी ने कुछ तस्वीरों को शेयर किया और लक्षद्वीप को अलौकिक और सुंदरता से भरा हुआ बताया. लेकिन यह बात मालदीप को पसंद नहीं आई तो मालदीव की महिला मंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी के ऊपर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. लेकिन अब प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद मालदीप पर भारत का गुस्सा कम होने का नाम ही नहीं हो रहा. वहीं मालदीप पर आम लोगों के साथ-साथ अब दिग्गज ट्रैवल कंपनियों भी अपना गुस्सा जाहिर कर रही है.

Easemytrip suspended all Maldives Flights Booking

देश की सबसे बड़ी ट्रैवल कंपनी EaseMyTrip ने मालदीव के लिए अपनी सभी फ्लाइट बुकिंग रद्द कर दी हैं। इस बात की जानकारी खुद कंपनी के सह-संस्थापक और सीईओ निशांत पिट्टी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। निशांत पिट्टी ने कहा है कि देश की एकजुटता से जुड़ते हुए EaseMyTrip ने मालदीव के लिए सभी फ्लाइट बुकिंग को निलंबित करने का फैसला किया है।

यहां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारत की कड़ी आपत्ति के बाद मालदीव सरकार ने कार्रवाई करते हुए पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर मंत्री मरियम शिउना समेत मालशा शरीफ और महजूम मजीद को निलंबित कर दिया था. मालदीव सरकार के प्रवक्ता मंत्री इब्राहिम खलील ने बताया था कि विवादित टिप्पणियों के लिए जिम्मेदार तीन मंत्रियों को तत्काल प्रभाव से उनके पद से निलंबित कर दिया गया है.