सुशांत के मौत के कारण,इस राज्य में सलमान,आलिया और करण जौहर की कोई भी फ़िल्म नही होगी रिलीज….

0
394

सिर्फ 34 साल की उम्र में ही सुशांत सिंह राजपूत का ऐसे चले जाना सभी को काफी परेशान कर रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह डिप्रेशन बताई जा रही थी। लेकिन अब कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत को छह महीने पहले इंडस्ट्री से बैन करने की खबर सबके सामने रखी। तब से ही एक के बाद एक खुलासे होते ही जा रहे है। जिसके बाद से उनके फैन्स बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियों को सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कारण बताने लगे है।

बॉलीवुड के लिए लोगो में गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत को आउटसाइडर मान कर उन्हें बैन करने की बातों से नेपोटिज्म का मुद्दा भी गरमाता जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत बिहार के रहने वाले थे। उनके फैन्स ने इसी बीच एक बड़ा फैसला लिया है। जिसकी बातचीत अब जमकर सोशल मीडिया पर हो रही है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब पटना में जमकर रोड प्रदर्शन किये जा रहे है। सिर्फ यही नी सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड में सलमान खान और करण जौहर का नाम सामने आने से पटना में उन दोनों के पुतलों को जलाया जा रहा है। दूसरी तरफ अब रिपोर्ट्स की माने तो पटना में लोगो को अपने राज्य में सलमान खान, करण जौहर और आलिया भट्ट इन सब की फिल्म को बैन करने का संकल्प भी ले लिया है।

उनका बोलना है, कि ”फिल्म इंडस्ट्री ने सुशांत सिंह राजपूत को इस बात से नहीं अपनाया क्योकि वो बिहार के एक छोटे से शहर से वास्ता रखते थे।” सिर्फ इसी वजह से वो भी अब अपने राज्य में फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे उन सबकी। सिर्फ ये ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत से गुस्साए फेन्स ने सोशल मीडिया पर उन लोगो के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जो लोग बॉलीवुड में नेपोटिज्म का सपोर्ट कर रहे है।

हम आपको एक ओर बात बता दें, वो ये कि इससे पहले भी पटना में सलमान खान के खिलाफ भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व उपाध्यक्ष अनिकेत झा के नेतृत्व में इनकम टैक्स गोलंबर पर कार्यकर्त्ता इकठ्ठा हुए थे और पटना शहर में भी सलमान खान के बीइंग ह्यूमन स्टोर पर भीड़ ने भी अपना गुस्सा निकला और शो रूम में जितने भी सलमान खान के पोस्टर लगे है उन सब को उन्होंने फाड़ दिया था।

जिसके बाद सभी ने मिलकर करण जौहर और सलमान खान इन दोनों के खिलाफ जमकर नारे लगाए। प्रदर्शन करने वालों में काफी संख्या युवाओ की है, और दूसरी तरफ प्रदर्शन कर रहे अंतराष्ट्रीय हिन्दू महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष सह बिहार प्रदेश के युवा जदयू नेता सम्राट ने सलमान खान की फिल्म रिलीज होने पर सिनेमा घर के बाहर खुद को ही आग लगाने की बात बोली थी।