Thursday, December 8, 2022

Drishyam 2 Review: रिलीज़ होते ही Ajay Devgan की इस फिल्म ने मचाई धूम! फैन्स ने जमकर की प्रशंसा…

Drishyam 2 आखिरकार रिलीज़ कर दी गयी है। फिल्म के ट्रेलर लांच के बाद से दर्शको को इस फिल्म का काफी इंतज़ार था। और अब सात साल बाद आयी इस रीमेक ने धूम मचा दी है। इस फिल्म को जमकर प्रशंसा मिल रही है। कुछ दर्शक तो फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद ट्विटर पर रिव्यू भी कर रहे हैं। कुछ ने अजय देवगन और तब्बू की एक्टिंग की तारीफ की तो कुछ ने डायरेक्शन और राइटिंग की जमकर प्रशंसा की। वहीं कुछ यूजर्स ने इसकी कमियों पर भी रिएक्ट किया।

Drishyam 2
अजय देवगन की एक्टिंग के कायल हुए दर्शक!

कलाकारों में ये फिल्म पूरी की पूरी अजय देवगन की है। फिल्म ‘दृश्यम 2’ में वह मोहनलाल जैसा ही रूप भी धारण किए हैं। हालांकि मामला चूंकि अजय देवगन का है तो उनका सिनेमाघर भी सिंगल थिएटर न होकर मल्टीप्लेक्स है। कहने का मतलब ये कि विजय सालगांवकर का आभामंडल जॉर्जकुट्टी से ज्यादा रईस है। सिर्फ आंखों से अभिनय करना है तो फिलहाल अजय देवगन के मुकाबले का दूसरा किरदार हिंदी सिनेमा में तो दूर दूर तक नहीं दिखता और फिल्म ‘दृश्यम 2’ के इस किरदार को निभाने की असल जरूरत भी यही थी।

Read More: Ajay Devgn को बेस्ट एक्टर के नेशनल अवार्ड जीतने पर Kajol ने कुछ इस अंदाज़ में दी बधाई…

Drishyam 2

Drishyam 2 से अक्षय खन्ना ने फिर बिखेरा जलवा!

फिल्म ‘Drishyam 2’ में तब्बू और रजत कपूर का काम सीमित ही है। इस बार अजय देवगन के मुकाबले कैमरे के सामने उतरे हैं अक्षय खन्ना। अभिषेक पाठक ने अक्षय खन्ना को इस किरदार के लिए लेकर बिल्कुल सही फैसला भी किया है। परदे पर उनकी एंट्री के लिए जूनियर पुलिस कर्मियों के आपसी संवादों का उपयोग उनके किरदार को लेकर दर्शकों के मन में रुचि जगाता है। अक्षय ने अपने चेहरे के भावों के जरिये इस किरदार को जिया भी बहुत बढ़िया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular