क्या दिल्ली में गोधरा कांड दुहराना चाहते है केजरीवाल और अमानतुल्लाह खान?

0
162
do-kejriwal-and-amanatullah-khan-want-to-repeat-the-godhra-incident-in-delhi-1
Pic Credit - Google Images
do-kejriwal-and-amanatullah-khan-want-to-repeat-the-godhra-incident-in-delhi-2
Pic Credit – Google Images

नागरिकता संशोधन बिल जिसके तहत देश में शरणार्थी बनकर आये सभी गैर मुसलमानों को नागरिकता दी जाएगी. देश में घुसपैठिये बनकर आए सभी मुसलमानों को उनके देश वापिस भेजा जाएगा क्योंकि उनको पहले ही उनकी मर्जी से एक देश अलग करके दे दिया था.

ऐसे में अगर अब उनको इस्लामिक देश पसंद नहीं आ रहा तो भारतीय सरकार इसमें क्या कर सकती हैं. बंटवारा धर्म के नाम पर कांग्रेस और अंग्रेज़ों द्वारा किया गया था, इसलिए यह बिल भी फिर धर्म के आधार पर ही आया.

लेकिन इसमें राजनितिक रोटियां सेंकने वालों की दुकाने बंद हो जाती, क्योंकि पिछले 5 दशकों से भारत में रह रहे सभी गैर मुसलमानों का वोट का अधिकार प्राप्त हो जाता और वोट बीजेपी को जाता. इसके साथ ही कांग्रेस के वो वोटर्स जो अवैथ तरीके से भारत में आए थे और वोटर कार्ड हासिल करने में कामयाब रहे थे उनको देश से बाहर निकाल दिया जाता.

इसलिए कांग्रेस और वामपंथी मीडिया ने यह अफवाह फैलाना शुरू कर दिया की मोदी सरकार देश से सभी मुसलमानों को बाहर फेंकना चाहती हैं. उनकी यह तरकीब काम कर गयी और जगह-जगह हिंसक प्रदर्शन शुरू हो गए.

इन्ही हिंसक प्रदर्शनों के बीच अलग तरह की राजनीति का दावा करने वाले, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के ही मंत्री अमानतुल्लाह खान भीड़ लेकर सड़कों पर निकलते हैं.

जिसके बाद भीड़ उग्र हो जाती हैं, नतीजा जामिया इलाके में 4 बसों में आग लगा दी जाती हैं, गाड़ियों को तोडा जाता हैं और पुलिस पर पथराव किया जाता हैं. इस बात का खुलासा होते ही आम आदमी पार्टी से बीजेपी में शामिल हुए कपिल मिश्रा ट्वीट करते हैं की, “दिल्ली में गोधरा कांड करने की तैयारी में हैं केजरीवाल? केजरीवाल का सड़कछाप गुंडा अमानतुल्ला खान इस भीड़ को लेकर आया. जामिया इलाके में बसों को आग लगाई जा रही हैं. चार बसें जल चुकी हैं, गाड़ियां तोड़ी जा रही हैं, पुलिस पर पथराव हो रहा हैं”.