विज्ञापन में सारा पैसा खर्च कर गया केजरी,अब केंद्र के सामने हाथ फैला रहा पैसे देदो….

0
18369

इस वायरस की महामारी के बीच दिल्ली की सरकार ने केंद्र सरकार से 5000 करोड रुपए की मदद मांगी! जिसके अंदर कहा गया है कि उनके पास स्टाफ को सैलरी देने तक पैसे नहीं है इसलिए पैसा जल्द से जल्द दिया जाना चाहिए! आम आदमी पार्टी के मनीष सिसोदिया ने यह बात ट्वीट और प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दोनों जरिए से कही है!

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा है कि “मैंने केंद्रीय वित्त मंत्री को चिट्ठी लिखकर दिल्ली के लिए 5 हज़ार करोड़ रुपए की राशि की माँग की है! कोरोना व लॉकडाउन की वजह से दिल्ली सरकार का टैक्स कलेक्शन क़रीब 85% नीचे चल रहा है! केंद्र की ओर से बाक़ी राज्यों को जारी आपदा राहत कोष से भी कोई राशि दिल्ली को नहीं मिली है!

मनीष सिसोदिया के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ जमकर नाराजगी दिखाई जा रही है! नाराज लोगों का कहना है कि हर चैनल पर 14 मिनट का केजरीवाल का विज्ञापन था 1 दिन में 25 करोड पर फूंक दिए जब पैसा नहीं है तो यह बर्बादी क्यों? तुम ही कुछ लोगों का कहना है कि दिल्ली के रेवेन्यू कलेक्शन में 85% गिरावट और केजरीवाल के विज्ञापनों में 85% बढ़ोतरी! मजदूरों को भगाना दिल्ली सरकार की भूमिका की जांच जरूरी है!

वहीं दूसरी ओर, मनीष सिसोदिया के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कहना है कि “केंद्र सरकार से निवेदन है कि आपदा की इस घड़ी में लोगों की मदद करें!” अरविंद केजरीवाल को भी खरी-खोटी सुननी पड़ रही है! सोशल मीडिया पर केजरीवाल के खिलाफ भी लोगों का कहना है कि केंद्र से निवेदन है दिल्ली के चिप मिनिस्टर @arvindkejriwal को एक पैसा ना दिया जाए नहीं तो यह सारा पैसा ऐसे ही विज्ञापन पर फूंक देंगे!