Thursday, December 8, 2022

Deepti Sharma: दीप्ति शर्मा के रन आउट करने पर तिलमिला उठा अंग्रेज,हिंदुस्तान को पढ़ाने लगा रूल..

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में शानदार जीत को हासिल किया है और इस जीत के साथ ही हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली टीम ने मेजबान इंग्लैंड टीम को 3-0 हरा दिया वैसे तो तीसरे मुकाबले में भारतीय टीम की जीत से ज्यादा तो दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) को लेकर बहस है जिन्होंने इंग्लिश के बल्लेबाज चार्लेट डीन को रन आउट किया था!

ऐसे में जब दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) ने खिलाड़ी को रन और कर दिया तो आईसीसी के नए नियम के अनुसार वह पूरी तरीके से बिल्कुल सही है लेकिन जेम्स एंडरसन तो अपनी ही धुन में दिखाई दिए! वहीं स्टुअर्ट बोर्ड जैसे इंग्लैंड के कई खिलाड़ी को खेल भावना के खिलाफ भी लग रहा है! वहीं ऑफिसर ब्रॉडकास्टर स्काईस्पोर्ट्स ने इसको विवादित अंत बताया है और मौजूद पर इंग्लिश फैंस काफी निराश दिखाई दिए!

ऐसे में स्टुअर्ट बोर्ड ने ट्वीट भी किया है और कहा है कि दोनों तरफ से अपने नजरिए हैं मुझे व्यक्तिगत तौर पर मैच को इस अंदाज में जितना पसंद नहीं है यदि दूसरे लोग कुछ और सोचते हैं तो उसको लेकर भी खुश हैं! ब्रॉड की टीम में जेम्स एंडरसन का भी कहना है कि मैं कभी नहीं समझ पाया कि खिलाड़ियों को ऐसा करने की क्या जरूरत है क्या वह मैदान पर चुरा रही है?

इतना ही नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर और बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी इंग्लिश खिलाड़ियों पर पलटवार करते हुए उनको नियमों की याद दिलवा दी है! सहवाग ने 2 तस्वीरों को शेयर किया है पहली तस्वीर पर तो लिखा था कि खेल का आविष्कार करो और उसके नियम भूल जाओ दूसरी में रन आउट को लेकर आईसीसी के द्वारा नियम को लेकर पूरी जानकारी दी गई थी! वही वीरेंद्र सहवाग ने पोस्ट करते हुए कैप्शन भी दिया है कि इंग्लैंड के कुछ लोगों को देख कर अच्छा लग रहा है जो बुरी तरह हार गए हैं!

HumLog
HumLoghttp://humlog.co.in/
HumLog.co.in समाचारों व विचारों का ऐसा पोर्टल, जो आप तक उन ख़बरों को लाता है, जिन्हें भारत की मेनस्ट्रीम मीडिया अक्सर दबा देती है या नजरअंदाज करती है.
RELATED ARTICLES

Most Popular