Monday, January 30, 2023

Dangal की छोटी बबीता अब हो गयीं है बड़ी! दिखती है बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस! देखें लेटेस्ट फोटोज़

Dangal फिल्म 2016 को रिलीज़ हुई थी और ये फिल्म बड़े पर्दे पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट गीता फोगाट और बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली बच्चियों को सबने काफी सराहा था। आपको फिल्म की छोटी बबीता भी याद होगी जो अखाड़े में बड़े-बड़े पहलवानों को अखाड़े में धर पटकती नज़र आयी थीं। आपको बताते चले की बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट का नाम है सुहानी भटनागर(Suhani Bhatnagar)। सुहानी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिसके बाद वे सुर्ख़ियों में बानी हुई है।

Dangal
सोशल मीडिया पर तस्वीरे हो रही है वायरल!

बॉलीवुड के कई ऐसे चाइल्ड आर्टिस्ट हैं, जो अपने किरदार को लेकर काफी फेमस हुए। आपको ‘तारे जमीन पर’ के दर्शील सफारी तो याद ही होंगे। ना सिर्फ फैंस ने इनके किरदार को पसंद किया, बल्कि इनकी क्यूटनेस ने भी बड़े पर्दे पर लोगों का दिल जीत लिया। लेकिन अब यह चाइल्ड आर्टिस्ट बहुत बड़े हो गए हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको बताएँगे दंगल में बबीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर(Suhani Bhatnagar) से। सुहानी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की है। इस तस्वीर को देखकर फैंस अंदाजा ही नहीं लगा पाएंगे कि यह वही लड़की है जो फिल्म दंगल में अखाड़े में बड़े-बड़े लोगों को धोबी पछाड़ देती नजर आई थी।

Read More: Hera Pheri 3 में Akshay Kumar की जगह लेंगे Kartik Aaryan? Suniel Shetty ने फिल्म पर कही बड़ी बात…

Dangal

Dangal में बनी थी बबीता फोगाट!

‘Dangal’ में आमिर खान(Aamir Khan) की बेटी बबीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वालीं सुहानी भटनागर (Suhani Bhatnagar) को इतने सालों के बाद देखकर हर कोई हैरान हो गया है। बता दें की सुहानी एक्टिंग के करियर में एक्टिव नहीं हैं। लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर सुहानी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। सुहानी अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सुहानी की लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर उनको पहचानना मुश्किल है। फिल्म में सुहानी छोटे बालों में नजर आई थीं लेकिन अब उन्होंने अपने बाल भी लंबे कर लिए हैं। सुहानी की तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular