Tuesday, September 27, 2022

इस पाकिस्तानी अभिनेत्री के अभद्र भाषा का क्रिकेटर Amit Mishra ने दिया ये करारा जवाब…..

भारतीय क्रिकेट टीम के पर्व लैग स्पिनर अमित मिश्रा(Amit Mishra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, और आए दिन अपने मुद्दे अपने फैंस के सामने रखते हैं. अमित मिश्रा को अपने बेबाकपन के लिए भी जाना जाता है, जो अपनी बातों को बड़ी ही बेबाकी से जनता के सामने रखते हैं. इसी बीच अमित मिश्रा एक बार फिर से चर्चा का विषय बने हुए है, और इस बार अमित मिश्रा ने सोशल मीडिया पर अपने एक जवाब से पाकिस्तानी एक्ट्रेस को करारा जवाब दिया है.

दरअसल एशिया कप(Asia Cup) 2022 के सुपर 4 राउंड के लिए अफगानिस्तान(Afganistan) और पाकिस्तान(Pakistan) की क्रिकेट टीम आमने सामने थी. इस दौरान अफगानिस्तान वर्सेस पाकिस्तान मैच से पहले भारतीय क्रिकेटर अमित मिश्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया था. ट्विट करते हुए अमित मिश्रा ने लिखा था की, अगर इस मैच में अफगानिस्तानी टीम पाकिस्तानी टीम को मात देती है तो अमित मिश्रा पुरा सप्ताह अफगानी चाप खाएंगे. गौरतलब है की पाकिस्तान के खिलाफ यह मैच अफगानिस्तान हार गया,और इसके बाद एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अमित मिश्रा को ट्रोल करते हुए बहुत बड़ी बात कहे डाली. पाकिस्तानी टीम के मैच जीतने के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी(Sehar Shinwari) ने अमित मिश्रा के ट्वीट पर जवाब दिया था.

Amit Mishra's Epic Reply To Pakistani Actress For Her 'Eat Cow Dung' Comment

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी(Sehar Shinwari) ने भी ट्विट करते हुए लिखा की, बेचारे अमित मिश्रा(Amit Mishra) को पुरा सप्ताह गाय का गोबर खाकर गुजारना पडेगा. सेहर शिनवारी की ओर से ऐसे जवाब से सभी लोग काफी नाराज हो गए थे. मगर क्रिकेटर अमित मिश्रा ने इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को ऐसा जवाब दिया है की सभी तरफ अमित मिश्रा के ही चर्चे हो रहे है. अमित मिश्रा का पाकिस्तानी एक्ट्रेस को दिया गया जवाब खूब वायरल हो रहा है.

अमित मिश्रा ने सेहर शिनवारी को जवाब देते हुए लिखा की, फिलहाल मेरी पाकिस्तान आने की कोयी प्लानिंग नही है. इसके बाद देखते ही देखते अमित मिश्रा का पाकिस्तानी एक्ट्रेस को दिया गया करारा जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा अमित मिश्रा को भारतीय फैंस का भी खूब सपोर्ट मिल रहा है, जिसके चलते इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल करना हो गया है.

I have no plans of coming to Pakistan', Amit Mishra shuts Pakistani actress  with epic reply after her 'Eat Cow Dung' comment | Cricket News | Zee News

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular