Thursday, December 8, 2022

PM मोदी पर कांग्रेस नेता Udit Raj का विवादित बयान, RSS से लगाई ये गुहार..!

अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में रहने वाले कांग्रेस नेता Udit Raj ने फिर विवादित बयान दिया है। जिसके कारण वो भारतीय जनता पार्टी (BJP) के निशाने पर आ गए हैं। उदित राज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ दौरे और RSS को लेकर एक विवादित बयान दिया है। कांग्रेस नेता Udit Raj ने फिर विवादित बयान दिया है। और ये कहा है कि RSS किसी और को प्रधान मंत्री बनाए।

Udit Raj

Udit Raj ने विवादित ट्वीट कर लगाई RSS से गुहार !

Udit Raj ने अपने ट्वीट में लिखा की, “प्रयागराज में RSS चिंतित है कि धर्मांतरण हो रहा है। पीएम मोदी आज छठी बार केदारनाथ दर्शन करने पहुंचे। आज कल ज्यादतर समय तीर्थ स्थलों में बिता रहे हैं। RSS मोदीजी को पूरा समय हिंदू धर्म की कुरीतियों को खत्म करने में लगाएं ताकि धर्मांतरण रुके और पीएम किसी और को बनाए। ”

Read more: गांधी परिवार के “कटप्पा” हैं मल्लिकार्जुन खड़गे? राहुल-प्रियंक के हैं पिता..

BJP की तरफ से आया जवाब !

Udit Raj के ट्वीट पर पलटवार करते हुए BJP के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा की -” गुजरात चुनाव से पहले आप और कांग्रेस के बीच एक प्रतियोगिता है।” उन्होंने ट्वीट कर ये कहा की – “एक और नमूना! शिवराज पाटिल से लेकर उदित राज तक। ये बयान संयोग नहीं हैं। ये वोटबैंक का प्रयोग और उद्योग हैं। गुजरात चुनाव से पहले आप और कांग्रेस के बीच एक प्रतियोगिता है कि कौन अपनी कट्टर हिंदू नफरत से वोटबैंक का ध्रुवीकरण कर सकता है।”

Udit Raj

Udit Raj ने पहले भी किये है विवादित ट्वीट !

ये पहेली बार नहीं हुआ है जब के विवादित बयान Udit Raj ने न दिए हो। इससे पहले भी उदित राज ने देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लेकर विवादित बयान दिया था। जिसमे उन्होंने कहा था की ऐसी राष्ट्रपति किसी देश को ना मिले। उन्होंने ट्वीट पर कहा था -” द्रौपदी मुर्मू जी जैसी राष्ट्रपति किसी देश को न मिले। चमचागिरी की भी हद होती है। कहती है 70% लोग गुजरात का नमक कहते है। खुद नमक खा कर जिंदगी जिए तो पता लगेगा। “

RELATED ARTICLES

Most Popular