TikTok App Banned in India: Tik-Tok बैन होने पर भड़की कांग्रेसी समर्थक,बोली सारा मजा किरकिरा कर दिया मोदी ने…

0
866

TikTok App Banned in India: भारत सरकार ने 59 चीनी एप्स को बैन कर दिया है (Indian government has banned 59 Chinese apps), इन चीनी ऐप्स में tiktok, helo, likee जैसे काफी सारे चीनी ऐप्स शामिल है, ये जितनी भी चीनी ऐप्स है उन सबमे वामपंथी पार्टी के लिए दुनिया भर में जासूसी का काम करती है, और भारत सरकार ने देश की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इन ऐप्स को बैन किया है।

ये सारी ऐप्स भारत से अरबों रूपए लेकर चीन जा रही है और अब इन सब पर भी रोक लग गई है। इन सब एप्स के बैन होने से चीन को बहुत बड़ा झटका लगा है और अब एक ही झटके में अरबो का तमाचा पड़ा है चीन पर और इसी के साथ-साथ हमारे भारत की कंपनियों को भी अब अपने एप्स उतारने का मौका मिला है।

लेकिन इस सब को देखकर काफी लोग सरकार पर भी भड़क रहे है और इन्ही लोगो में कांग्रेस के नेता और संजुक्ता बासु भी शामिल है जो राहुल गाँधी की सबसे करीबी लोगो में शामिल है। संजुक्ता बासु टिक टोक के बैन होने से बहुत ज्यादा भड़क गयी है और बोली कि भारत की सरकार को घटिया सरकार घोषित कर दिया है और बोला कि इस घटिया सरकार ने हमारा पैसा, मजा सब छीन लिया।

सरकार पर भड़कती हुई कांग्रेस के नेता ने बोला कि अब मैं इंतजार कर रही हूँ कि कुछ रिपोर्ट सुनने मिले जहाँ लोग आत्महत्या कर रहे है, इस सरकार ने तो लोगो पर अत्याचार करना शुरू कर दिया है, और टिक टोक को भी बैन कर दिया है। इस सरकार ने तो हमारा सारा पैसा और मजा सब कुछ छीन लिया है।

संजुक्ता बासु की बिलबिहाट को तो आप देख ही सकते है टिक टोक के बैन होने पर। यहां एक और बात आपको बता दे, कि टिक टोक जैसे चीनी ऐप्स से चीन भारत से हर साल अरबो रुपये ले जा रहा था। अब इन एप्स के बैन होने से चीन को करीब अरबो रूपये का नुकसान हुआ है जो अब उन्हें नहीं मिलेंगे। इसी के चलते बिलबिलाया हुआ है और भारत में चीन के दलाल भी बिलबिलाये हुए है।