कांग्रेस के बड़े नेता P. L puniya ने कहा सचिन पायलेट अब भाजपा में,कांग्रेस को कोई फर्क नही पड़ता…

0
517

Congress P. L Puniya said Sachin Pilot is now in BJP: फिलहाल राजनीति में राजस्थान में आर-पार की जंग जारी है! राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बगावती तेवर सामने आने के बाद गहलोत सरकार पर संकट के बादल मड़रा रहे हैं! लेकिन इसी बीच कांग्रेस के नेता की जुबान फिसल गई! कांग्रेस के नेता पीएल पुनिया ने गलती से कहा कि सचिन पायलट अब भारतीय जनता पार्टी में है! उन्होंने इस बयान को पलट दिया और इस बयान पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने अपने बयान में गलती से सिंधिया की जगह सचिन पायलट का नाम ले लिया है!

उन्होंने इस बयान पर एक ट्वीट कर सफाई दी है! पुनिया ने ट्वीट कर लिखा है कि यह साफ तौर पर वीडियो में दिख रहा है कि सवाल सिंधिया जी को लेकर पूछा गया था लेकिन मेरा जवाब भी उसको लेकर था! लेकिन गलती से जुबान फिसलने की वजह से मैंने सिंधिया की जगह सचिन पायलट का नाम नहीं लिया है जिसके लिए मुझे बेहद खेद है!

कांग्रेस विधायक दल की बैठक शुरू

इसी बीच खबर सामने आ रही है कि राजस्थान में गहलोत के आवास पर कांग्रेस के विधायक दल की बैठक शुरू हो गई है! मुख्यमंत्री के आवास पर हुई बैठक में कांग्रेस के 90 विधायक मौजूद है! फिलहाल यह बैठक चल रही है! बता दें कि रविवार को कांग्रेस पार्टी ने अपने विधायकों को इस बैठक में शामिल होने के लिए व्हिप जारी किया था!