देखें वीडयो,किस तरह कांग्रेस के MLA लॉकडाउन में दे रहा ध मकी,बोला

0
443
Arif Masood, Bhopal Lockdown, Eid al Adha, Bakrid, Raksha Bandhan, आरिफ मसूद, भोपाल लॉकडाउन, ईद अल अधा, बकरीद, रक्षा बंधन

Congress MLA Arif Masood opposes lockdown in Bhopal during Festivals video viral: आरिफ मसूद ने बकरीद को लेकर भोपाल में लगे लॉकडाउन का विरोध किया है और शिवराज सिंह चौहान की सरकार के इस फैसले को हिटलर शाही करार दिया है! आरिफ मसूद कांग्रेसी विधायक है! उनका कहना है कि कोरोनावायरस का डर दिखाकर त्योहारों के समय बेवजह का लॉकडाउन लगाया जा रहा है जो कि बिल्कुल गलत है! इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने सरकार के इस फैसले के खिलाफ आंदो-लन करने तक की चेतावनी दे दी है! उन्होंने एक वीडियो में संदेश जारी कर आम लोगों से अपील की है कि वह शिवराज सरकार के एकतरफा फैसले का सोशल मीडिया पर विरोध करें!

सरकार के द्वारा किए गए इस निर्णय का विरोध करते हुए कहा कि वह इस संबंध में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से मिले थे! जिसके चलते हैं उनसे फोन पर बात की थी उनको पत्र भी सौंपा था लेकिन बिना किसी जनप्रतिनिधि के चर्चा किये बकरीद और रक्षाबंधन जैसे त्योहारों के बीच भोपाल में लॉकडाउन लागू कर दिया गया! हनी सिंह का कहना है कि “पूरे प्रदेश में बकरीद मनेगी! कु-र्बानी हर हाल में होगी! इस कु-र्बानी को रोकने का सरकार ने जो प्रयास किया है उसकी मैं निंदा करता हूं! यह हिटलरशाही है!”

जानकारी के लिए बता दें कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के मामले बढ़ते जा रहे हैं जिसका ध्यान में रखकर राज्य सरकार ने 20 जुलाई से 3 अगस्त तक संपूर्ण लॉकडाउन लागू करने का ऐलान किया है! इस मामले में प्रदेश की गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने खुद मीडिया को जानकारी दी है! साथ ही राज्य सरकार ने और भोपाल प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि वह अपने घरों में ही रह कर त्योहार मनाए!