कांग्रेस नेता ने कहा, बकरी भी खाएंगे और कागज भी नही दिखाएंगे,लोगों ने जम कर लताड़ा…

0
680
Congress leader Salman Nizami trolled on social media on Sunday, Congress leader Salman Nizami , social media , Congress , Salman Nizami

Congress leader Salman Nizami trolled on social media on Sunday: कांग्रेस नेता सलमान निजामी रविवार को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया। इसकी वजह बना उन्ही का एक ट्वीट। शनिवार की रात को उन्होंने इस ट्वीट में लिखा था, ”बकरी भी खायंगे, कागज नहीं दिखायेंगे !”

निजामी के इस ट्वीट पर madhulikagupta ने बोला, ‘कि जिस दिन लाल किले से ये आवाज आएगी, मैं योगी आदित्यनाथ ईश्वर से ये शपथ लेता हूँ। यकीं मानो और देख भी लेना कुछ लोग बिना कहे भारत छोड़कर भाग जायँगे।”

@SapanPandeyIND बोले, ”छोटू कागज तो तुम्हारे अब्बा भी दिखायेंगे ” @OceanJain4 ने लिखा, ‘कि जूते भी खाओगे और चप्पल भी खाओगे तुम तो क्या तुम्हारे तो अब्बा भी दिखायेंगे कागज।

@DoctorRicha_IND ने बोला, कि जैसे राम मंदिर की तारीख का दिन बताया है। मिया, तुम्हारे कागज दिखने की तारीख भी हम बतायंगे और अच्छा है, अब बकरी का यूज खाने में भी करोगे तुम लोग, हमको लगा।

@Manoj_Indore ने निजामी को रिप्लाई करते हुए ये बोला कि बाद में मत बोलना कि कागज बकरी खा गई और बकरी को तुम। अमित शाह कागज बाहर निकला लेंगे।

@RAMSINHZALA14 नामक हैंडल से ये लिखा कि मतलब देश अपनी जेहादी सोच से चलायेंगे देश के सारे संसाधन खा जायँगे और छेद इसी में करेंगे।

@Rajvonsh ने निजामी के कुछ पुराने ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किये और उस पर ट्वीट करके बोला कि मेरी इस्लामिक समुदाय से गुजारिश है कि वो निजामी का बहिष्कार करे। वो सिर्फ भारत के खिलाफ अराजगकता और फर्जी प्रोपगेंडा फैलते है। अगर आपको यकीन ना हो, तब आप इनके सारे पुराने ट्वीट्स देख सकते हो।

वो पेशे से पत्रकार रहे है। 2004 में वो पत्रकारिता में थे। 10 साल तक सक्रीय तौर पर मीडिया में रहे है। जबकि बाद में वो INC से जुड़े। 2014 में उन्हें J&k Pradesh Congress Committee का ज्वाइंट सेक्रिटी बना दिया था। वो इसके अलावा सोशल मीडिया पर खास एक्टिव है और मोदी सरकार और बीजेपी की जमकर आलोचना करते है।