इंडिया से नाम बदलकर “हिंदुस्तान” होता देख,कांग्रेस नेता को लगी मिर्ची,बोला किसी दम पर नही होने देंगे…

0
69893

हाल ही में केंद्र सरकार ने इंडिया का नाम बदलकर भारत रखने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था! दरअसल, केंद्र सरकार संशोधन लाकर इंडिया का नाम बदलकर भारत रखने की सोच रहा है! सुप्रीम कोर्ट भी 2 जून को इस मामले को लेकर सुनवाई करने वाला है! लेकिन ऐसे में तथाकथित कुछ लोगों को यह बात हजम नहीं हो रही है! कांग्रेस से उदित राज भी इसी रेस में शामिल है!

“INDIA” की जगह देश का नाम “भारत” या “हिंदुस्तान” करने की तैयारी, इस दिन सुप्रीम कोर्ट में सुनवाहि…

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई है कि देश का नाम इंडिया नही होना चाहिए बल्कि भारत! भारतीय संविधान में इंडिया और भारत दोनो नाम हैं! सावधान रहें इसके पीछे सोच है हिन्दू राष्ट्र तक पहुंचने का! किसी हाल में ये नही होने देंगे!

लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को इनकी बात पसंद नहीं आई! जिसके चलते इनको काफी खरी-खरी सुनने को मिल रही है! दीपक शर्मा नाम के गीजर का कहना है कि “तुम्हारी औकात क्या है कुछ होने देने या न होने देने के लिए कीड़े मकोड़े हो बस चिल्ली चिल्ला मचाओ!”

https://twitter.com/TheDeepak2020/status/1266956509453246464

उनके इस ट्वीट के बाद एक नहीं बल्कि कई प्रतिक्रिया सामने आई है! किसी यूज़र का कहना है कि यह तो होकर ही रहेगा! तो वही किसी अन्य उधर का कहना है कि तुम हिंदू नहीं हो हिंदू के भेष में कोई और हो!

https://twitter.com/Sudhir_mishr/status/1266949889126043651