PM मोदी या अमित शाह को कुछ बोलता हूं तो,ट्वीटर मेरा ट्वीट देता है डिलीट करके : दिग्विजय सिंह

0
314

कांग्रेस के दिग्गज नेता और सांसद दिग्विजय सिंह ने ट्विटर के ऊपर उनके ट्विट को ब्लॉक करने का आरोप लगा दिया है! उनका कहना है कि ट्विटर ने संवेदनशील सामग्री का कारण बताकर उनके ट्वीट को होने नहीं दे रहा है! जिसके चलते कांग्रेस के सांसद दिग्विजय सिंह ने ट्विटर के राष्ट्रीय प्रमुख से इस बारे में प्रतिक्रिया मांगी है!

कांग्रेस की सांसद ने ट्विटर पर कहा कि “ट्विटर मेरे ट्वीट्स को यह कहते हुए ब्लॉक कर रहा है कि इसमें ‘संभावित रूप से संवेदनशील सामग्री शामिल है’ वो भी बिना बताए कि मेरे ट्वीट में संभावित रूप से संवेदनशील सामग्री क्या है? मुझे भारत के ट्विटर कंट्री हेड की प्रतिक्रिया की आवश्यकता है!”

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का कहना है कि “अगर नरेंद्र मोदी या अमित शाह के खिलाफ कुछ कहना ‘संवेदनशील सामग्री’ के रूप में हैं, तो आप मेरे खिलाफ राजनीतिक रूप से पक्षपाती हैं, जिसका आपको कोई अधिकार नहीं है! मैंने पहले भी मेरे लिए आपके पक्षपाती रवैये के खिलाफ प्रबंधन से शिकायत की है!”

इसके अलावा भी दिग्विजय सिंह ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि “मैं एक जिम्मेदार भारतीय नागरिक हूं, एमपी विधानसभा के लिए पांच बार, लोकसभा के लिए दो बार और राज्यसभा के लिए दो बार चुना गया हूं! मैं एमपी में मंत्री और सीएम रह चुका हूं! मुझे कोई आपत्तिजनक ट्वीट क्यों करना चाहिए?”