Thursday, December 8, 2022

“CM गहलोत के मंत्रियों ने चंद दिनों में कमाए हजारों करोड़” कांग्रेस नेता ने खुद ही उगल दिए सारे राज..!

राजस्थान कांग्रेस में में दिनों राजनितिक हलचल देखने को मिल रही है. इसी के बीच जारी उठापटक के खेल की वजह पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) के करीबी आचार्य प्रमोद कृष्णम(Acharya Pramod Krishanam) ने सनसनीखेज खुलासा किया है. आचार्य प्रमोद ने सोमवार को एक टीवी चैनल के डिबेट शो में आ रोप लगाया कि अशोक गहलोत सरकार के कई मंत्रियों ने हजारों करोड़ रुपए कमाए हैं. उनका कहना था कि ऐसे मंत्री अब प्रवर्तन निदेशालय यानि ED से डर रहे हैं और कांग्रेस में मची उठापटक उन्हीं का कराया हुआ है. टीवी डिबेट में आचार्य प्रमोद ने कहा कि राजस्थान सरकार में कुछ ऐसे मंत्री हैं, जिन्होंने कुछ दिनों में 2 से 4000 करोड़ रुपए कमा रखे हैं.

आचार्य प्रमोद कृष्णम( Acharya Pramod Krishanam)  का ये बयान आते ही बीजेपी ने कांग्रेस को घेर लिया है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला( Shehzad Poonawalla) ने आचार्य के बयान का हवाला देते हुए कांग्रेस और उसके मीडिया इंचार्ज जयराम रमेश(Jairam Ramesh) के साथ ही प्रियंका गांधी को टैग करते हुए ट्वीट किया. शहजाद ने अपने ट्वीट में कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रियंका गांधी के करीबी आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आज कहा है कि राजस्थान के कई मंत्रियों ने 2000 करोड़ रुपए भ्रष्टाचार से कमाए हैं. क्या कांग्रेस और जयराम रमेश बताएंगे कि उन्हें इस बारे में पता है या नहीं? शहजाद ने आगे लिखा कि अगर हां, तो ऐसे मंत्रियों पर क्या कार्रवाई होगी? भ्रष्टाचार करने वाले ये मंत्री कौन हैं? आचार्य जी ने कांग्रेस और प्रियंका वाड्रा को जरूर इस बारे में बताया होगा, तो ऐसे लोगों को लूट की छूट क्यों दी गई? क्या कांग्रेस अब स्वतंत्र जांच कराएगी?

अब ये तो साफ़ है कि आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishanam) के इस बयान से कांग्रेस और राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत(Ashok Gehlot) को बड़ी मुश्किल हो सकती है. एक तरफ पार्टी में आंतरिक तौर पर घमासान मचा है. वहीं, अब इतने बड़े भ्रष्टाचार का आ रोप लग रहा है. शहजाद पूनावाला के ट्वीट से ये भी साफ है कि बीजेपी इसे बड़ा मुद्दा बनाएगी. राजस्थान में अगले साल विधानसभा चुनाव भी हैं. ऐसे में आचार्य प्रमोद का दावा कांग्रेस के गले की हड्डी भी बन सकता है.

HumLog
HumLoghttp://humlog.co.in/
HumLog.co.in समाचारों व विचारों का ऐसा पोर्टल, जो आप तक उन ख़बरों को लाता है, जिन्हें भारत की मेनस्ट्रीम मीडिया अक्सर दबा देती है या नजरअंदाज करती है.
RELATED ARTICLES

Most Popular