Tuesday, September 27, 2022

Chitra Tripathi ने छोड़ा Aaj Tak यहाँ की नई शुरुआत और क्यों दिया इस्तीफा ?

भारतीय हिंदी न्यूज़ चेंनल की बहु चर्चित न्यूज़ एंकर Chitra Tripathi ने Aaj Tak से इस्तीफा दे दिया है। चित्रा त्रिपाठी एक वरिष्ठ टीवी पत्रिकार है। खबर ये है आज तक की एडिटर और एंकर चित्र त्रिपाठी ने आज तक के चेंनल प्रबंध्क को अपना इस्तीफा है। और उनका इस्तीफा प्रबंदक द्वारा स्वीकारा जा चूका है।

Chitra Tripathi , Aaj Tak के साथ साढ़े तीन साल से जुडी हुई थी। चित्रा को लोग उनकी पोलिटिकल रिपोटिंग और एंकरिंग के लिए जानते है। वो कई कई घंटो तक नॉन स्टॉप रिपोर्टिंग करती हुई नज़र आई हुई है। चित्रा ने अपनी पोलिटिकल रिपोर्टिंग के भाग में अलग पहचान बनाई है। चुनावी रैल्ली में रिपोर्टिंग करना उनकी खासी पहचान बननी हुई है। या फिर ये कहे उनकी ये USP है।

बनी पहली बुलेट रिपोर्टर Chitra Tripathi

आपको बताते चले की Chitra Tripathi को Aaj Tak ज्वाइन किये हुए 20 दिन ही हुए थे की विंग कमांडर अभिनन्दन की घर वापिसी पर उन्होंने सुबह से के कर रात तक नॉन स्टॉप रिपोटिंग थी। उत्तर प्रदेश ने हुए चुनाव में उन्होंने बुलेट रिपोटिंग की और ये 100 की कवरेज करने वाली पहली मीडिया पत्रिकार बानी है। ऐसे ही नॉएडा में ट्विन टावर तो दवस किया गया तो भी चित्रा ने ही न्यूज़ अपडेट किया था वो एंकर थी और उस समय उस न्यूज़ को लाखो लोगो ने देखा था।

Read more: Raju Srivastava को आते थे अज्ञात कॉल, वजह थी चौंकाने वाली…

बबाक और निडर पत्रकार हैं Chitra Tripathi

Chitra Tripathi तो सुर्खियों में तब आई थी जब उन्होंने हाथरस में हुए रपे केस की रिपोटिंग के दौरान एक अधिकारी को फटकार लगाई थी। वो वहा भी नॉन स्टॉप रिपोटिंग्ज कर अपडेट कर रही थी।

हाल ही में हुई इंग्लैंड की महारानी की मौत की कवरेज भी उन्होंने लंदन जा कर दी। उनकी अंतिम विदाई में चित्रा ने ही रिपोर्टिंग कर सब को वहा की न्यूज़ से अपडेट कराया था।

चित्रा का तलूक उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से है। और वो उन चुनिंदा पत्रिकारो में से है जो की अपना काम निडर हो कर करते है।

दूरदर्शन से शुरुवात

Chitra के करियर बात करे तो उनका करियर गोरखपुर के दूरदर्शन से हुआ। उसके बाद वे etv उत्तर प्रदेश / उत्तरखंड में नज़र आई इसके बाद वो न्यूज़ 24, सहारा सयम, इंडिया न्यूज़ में एंकर और रिपोर्टर के तोर पर काम कर चुकी है।

अब किस चेंनल पर नज़र आएगी Chitra Tripathi

हम आपको बतादे की आज तक से इस्तीफा देने के बाद चित्रा ने अब ABP न्यूज़ के साथ जुड़ने का फैसला किया है।
हलाकि अभी तक चित्रा की तरफ से कोई भी पुस्टि नहीं हुई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular