‘कुछ कुछ होता है’ के छोटू सरदार अब हो गए बेहद हैंडसम, ताज़ा फोटोज देख नहीं होगा अपनी आँखों पर यकीन….

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने 30 साल के फिल्मी करियर में कई फिल्में की हैं। अगर हम किंग खान की किसी एक ऑल टाइम फेवरेट फिल्म की चर्चा करें तो उसमें ‘कुछ कुछ होता है’ का नाम जरूर शामिल होगा। वैसे तो ‘कुछ कुछ होता है’ में शाहरुख समेत कई एक्टर्स ने काम किया था, लेकिन इस फिल्म में छोटे सरदार जी का किरदार निभाने वाले एक्टर परजान दस्तूर ने सभी का दिल जीत लिया है. हाल ही में परजान ने 25 साल बाद शाहरुख से मुलाकात की है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

25 साल बाद शाहरुख खान से मिले

Parzaan Dastur
Parzaan Dastur

1998 में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ ऑल टाइम सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म के सभी किरदारों की चर्चा आज भी होती है. ऐसे में अगर ‘कुछ कुछ होता है’ का जिक्र हो और छोटे सरदार जी यानी परजान दस्तूर का जिक्र न हो तो ये ठीक नहीं होगा. परजान दस्तूर ने ‘कुछ कुछ होता है’ में अपने खामोश अंदाज से सबका ध्यान खींचा था.

इसी बीच परजान दस्तूर ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ लेटेस्ट फोटो शेयर की है. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि ‘कुछ कुछ होता है’ के छोटे सरदार जी अब कितने बदल गए हैं।

‘कुछ कुछ होता है’ में एक क्यूट बच्चे से लेकर अब वह एक हैंडसम हंक की तरह दिखने लगे हैं। शाहरुख के साथ इस फोटो के कैप्शन में परजान ने लिखा है- जब परजान की मुलाकात पठान से हुई. सोशल मीडिया पर फैंस को शाहरुख खान और परजान की 25 साल बाद हुई ये मुलाकात काफी पसंद आ रही है.