Tuesday, September 27, 2022

भाभी के कमरे में घुसता था देवर फिर भाभी ने कर दिया ये काम…

बिहार (Bihar) के पूर्णिया (Purniya) से एक बहुत ही अहम खबर आ रही है। पूर्णिया जिले में रहने वाले एक देवर अपनी भाभी के साथ कुछ ऐसा करता है। जिसकी वजह से उसकी भाभी भी अपने देवर को नहीं छो ड़ती है। इस खबर के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि भाभी ने देवर के साथ ऐसा क्या किया जिसे लेकर हो रही है खूब चर्चा। सिर्फ इतना ही नहीं कुछ लोग तो ऐसे भी हैं जो भाभी को सही बता रहे हैं और देवर को गलत साथ ही साथ हम आपको इस मामले के बारे में कई अन्य जानकारी भी देने वाले हैं। आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

दारू पीकर रोज भाभी के कमरे में जाता था देवर

बिहार के पूर्णिया के रुपौली (Rupoli)  थाना क्षेत्र के गिद्धा (Giddha) गांव में एक परिवार रहता है। इस परिवार में भाभी और देवर को लेकर समय-समय पर ल ड़ाई होती रहती है। देवर प्रतिदिन शाम के समय दारू पीकर भाभी के कमरे में जाता था। भाभी को देवर का कमरे में आना बिल्कुल भी पसंद नहीं था। भाभी बार-बार देवर से कहती थी कि वह उनके कमरे में ना आए इसके बावजूद भी देवर मानते नहीं थे। एक दिन भाभी ने कुछ ऐसा किया जिसके बारे में शायद ही आपने सुना होगा।

भाभी ने देवर के 17 अंगों पर किया ह थियार का इस्तेमाल

हर दिन की तरह उस दिन भी देवर भाभी के कमरे में जाता है। भाभी बार-बार देवर को उनके साथ अनुचित कार्य नहीं करने के लिए कहती है। इसके बावजूद भी देवर नहीं मानते हैं। तभी भाभी ह थियार से देवर के 17 अंगों को धूमिल करने की कोशिश करती है। सिर्फ इतना ही नहीं इसके बावजूद भी देवर मानते नहीं है तभी भाभी अपने देवर के अंगों पर दांत का इस्तेमाल करती है। इस मामले की जानकारी जैसी ही पुलिस (Police) को मिली। पुलिस की टीम उनके घर पर पहुंच गई।

Also Read:- सिद्धू के सलाहकार मुस्तफा को लेकर आ रही ये खबर…..

स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी जानकारी

स्थानीय लोगों को जब उसकी आवाज से जानकारी मिली तभी स्थानीय लोगों ने पुलिस को बीते शनिवार को जानकारी दी। रुपौली थाना के पुलिस पूर्व महिला वार्ड सदस्य के घर पहुंचकर उनके देवर को अस्पताल (Hospital) में लेकर गई। इस मामले को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब चर्चाएं हो रही है। सिर्फ इतना ही नहीं आसपास के गांव में भी इस मामले को लेकर लोग खूब चर्चाएं कर रहे हैं। हमें आए दिनों इस तरह की खबरें सुनने को मिलती रहती है कि देवर ने भाभी के साथ अनुचित काम किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular