Tuesday, September 27, 2022

BREAKING: राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य से जुडी बड़ी अपडेट आयी सामने,योगी सरकार ने उठाया बड़ा कदम…

कॉमेडियन Raju Shrivastava दिल का दौरा पड़ने के बाद से दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया था। भर्ती होने के 23 दिनों बाद भी कॉमेडियन को होश नहीं आया है। बीते दो दिन से तेज बुखार ने राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर डॉक्टर्स की चिंता बढ़ा दी थी और उन्हें फिर से वेंटिलेटर सपोर्ट पर शिफ्ट करना पड़ा था। अब ताजा जानकारी के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की तबीयत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है और उनका बुखार भी कम हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते लगातार तीन दिन बाद राजू का बुखार अब उतर गया है।

Raju Srivastava Health Update: Doctors got new information from Raju Srivastava's MRI

योगी सरकार ने उठाया बड़ा कदम !

उत्तर प्रदेश सरकार ने एक अहम कदम उठाते हुए रेजिडेंट कमिश्नर को राजू श्रीवास्तव की देखरेख जिम्मेदारी सौंपी है। यूपी के रेजिडेंट कमिश्नर ने AIIMS में मौजूद राजू के परिवार से मुलाक़ात भी की। मुलाकात के दौरान रेजिडेंट कमिश्नर ने परिवार से राजू श्रीवास्तव की सेहत की जानकरी ली।

Raju Srivastava Related All Updates In Hindi Latest News Breking News Latest Update - Raju Srivastava Health Update Live: राजू के पीए बोले- उनकी हालत में नहीं हो रहा सुधार; फैंस कर

लगातार रह रहा है बुखार

राजू की सेहत को लेकर डॉक्टरों ने बताया था कि उन्हें 100 डिग्री से ऊपर का बुखार था और फिलहाल वह बेहोश हैंं। एक हफ्ते पहले रिपोर्ट्स आईं थी कि राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के 15 दिनों के बाद होश आ गया है। हालांकि बाद में उनके भाई ने इन सब खबरों को अफवाह बताया था और कहा था कि उनके सेहत से जुड़ी खबरों के लिए केवल कॉमेडियन के सोशल मीडिया अपडेट्स पर विश्वास करें।

Raju Srivastava family Said ignore fake death news: Raju Srivastava family urges fans to ignore fake death news About comedian health- राजू श्रीवास्तव की डेथ न्यूज वायरल होने पर परिवार ने तोड़ी

आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद 10 अगस्त को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें सीने में दर्द हो रहा था और जिम में वर्कआउट के दौरान वे गिर पड़े। दरअसल वो एक जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे जब उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की. उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular