Thursday, December 8, 2022

Boycott Bollywood : Boycott ट्रेंड पर बोले Suniel Shetty, कही बड़ी बात

Boycott Bollywood: Suniel Shetty अपने समय के बड़े सुपरस्टार रहे हैं। उन्होंने अपने ज़माने में बॉलीवुड को कई हिट मूवीज दी हैं। ये अभिनेता सादगी में रहना पसंद करते है। सुनील शेट्टी अक्सर कॉन्ट्रोवर्सीज से दूर ही रहते है। हाल ही में दिए गए अपने एक इंटरव्यू में भी वो बड़ी सादगी से जवाब देते नज़र आये है। लेकिन आराम से ही सही उन्होंने बॉलीवुड पर काफी गहरी बात बोल दी है। बॉलीवुड की फिल्मों पर बायकॉट के बादल छाए हुए हैं।

आमिर खान की लाल सिंह चड़्ढा हो या अक्षय कुमार की बच्चन पांडेय , हाल ही में रिलीज हुई कुछ फिल्मों पर इस ट्रेंड का पूरा असर पड़ा है। (Suniel Shetty on Boycott Bollywood) इस बीच बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान बायकॉट ट्रेंड को लेकर बात की और खुलकर अपनी राय रखी।

Boycott Bollywood

Boycott Bollywood ट्रेंड पर बोली गहरी बात !

बॉलीवुड के बायकॉट को लेकर को सुनील शेट्टी ने कहा कि अगर बॉलीवुड का बायकॉट किया जा रहा है तो उसे समझने की जरूरत है क्योंकि बॉलीवुड का दर्शकों से कांटेक्ट सही से नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा कि यह बात भी सामने आई है कि हम बिजनेस के दृष्टिकोण से बॉलीवुड, दर्शकों को नहीं समझ पा रहा है. उन्होंने कहा कि, मैं खुद कहूंगा कि कहीं ना कहीं बॉलीवुड से चूक हुई हैं, कहीं ना कहीं हम ऑडियंस से शायद तालमेल नहीं बैठा पाए. वहीं उन्होंने ब्रह्मास्त्र मूवी की सफलता का उदाहरण देकर कहा कि अच्छी चल रही है और बॉलीवुड को सुधार की जरूरत और फैमिली ऑडियंस को सिनेमा घर तक लाना बहुत जरूरी है.

Read More: Bollywood के Boycott को देख ,जावेद अख्तर ने उठाया ये कदम,कहा..


‘टफ टाइम में भी ऑडियंस से ज़्यादा पैसे लिए जा रहे हैं’

सुनील शेट्टी ने फिल्मों की टिकट प्राइस पर भी बात की है। उन्होंने कहा की सुधार बॉलीवुड को करना है क्योंकि टफ टाइम में भी दर्शकों से ज्यादा पैसे लिए जा रहे हैं। उन्होंने साफ़ कहा कि प्राइस का फर्क नेशनल फिल्म डे पर देखा गया जहां कम दर की टिकिट पर 65 लाख टिकट बिके जिससे पता चलता है कि टफ टाइम में भी बॉलीवुड ऑडियंस से ज्यादा पैसे ले रहा हैं। ऐसे में प्रोडक्शन, एक्टर, डिस्ट्रीब्यूटर को मिलकर यह तय करना पड़ेगा कि अगर हमें ऑडियंस चाहिए तो बैलेंस लाना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि हम बिजनेस में गलत तो जा रहे हैं अगर 100 रुपये प्रोडक्ट 1000 रुपये में बेचने की बात कर रहे जो दर्शकों के साथ सही नहीं होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular