Monday, January 30, 2023

Mamata Banerjee के स्वागत में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लगाए जय श्री राम के नारे! वीडियो हो रही है वायरल…

शुक्रवार को हावड़ा में वंदे भारत एक्सप्रेस के लॉन्च पर हाई ड्रामा हुआ, जब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)ने मंच पर जाने से इनकार करके भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं के प्रति अपनी नाराजगी दिखाई। कथित तौर पर, भाजपा समर्थकों ने उनके आगमन पर ‘जय श्री राम’ के नारे लगाकर बंगाल की मुख्यमंत्री का अभिवादन किया। इस कार्यक्रम में मौजूद केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने भगवा पार्टी के पदाधिकारियों से शांत रहने का अनुरोध किया।

कार्यक्रम में लगे जय श्री राम के नारे!

हालांकि, वैष्णव के अनुरोध के बावजूद जोरदार नारेबाजी जारी रही। केंद्रीय मंत्री को ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को समझाते हुए देखा गया, जो भीड़ को देखकर नाराज दिखीं और मंच पर उनकी जगह लेने से इनकार कर दिया। मंच पर अश्विनी वैष्णव के साथ विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी भी दिखे, जबकि बंगाल की मुख्यमंत्री दर्शकों के साथ रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर बैठीं। उद्घाटन समारोह में भाजपा मंत्री सुभाष सरकार और बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस भी मौजूद थे।

Read More: RJD के नेता को हिंदुस्तान में लगने लगा है डर, अपने बच्चों से कहा….

Mamata Banerjee
Mamata Banerjee ने पीएम का किया धन्यवाद!

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, ममता बनर्जी(Mamata Banerjee) ने अपने भाषण में पश्चिम बंगाल को ऐसा अवसर प्रदान करने के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद दिया और आज उनके बड़े नुकसान के बावजूद इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आभार व्यक्त किया। “पश्चिम बंगाल के लोगों की ओर से, हमें यह अवसर देने के लिए मैं आपको बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं। यह आपके लिए एक दुखद दिन है। आपकी मां का मतलब हमारी मां भी है। भगवान आपको अपना काम जारी रखने की शक्ति दे। कृपया थोड़ा आराम करें।” , “बंगाल के सीएम ने कहा। पीएम मोदी हावड़ा और न्यू जलपाईगुड़ी को जोड़ने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस और राज्य में 7,800 करोड़ रुपये की अन्य परियोजनाओं को हरी झंडी दिखाने वाले थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular