स्वामी ने केजरीवाल को जम के लताड़ा,बोले दिल्ली के लिए श्री 420 कुछ नही,सिर्फ टेलीविजन पर आकर….

0
385
सांसद सुब्रमण्यम स्वामी, BJP MP Subramanian Swamy, bjp, aap, Arvind Kejriwal, DILHI CM

BJP MP Subramanian Swamy SAID Arvind Kejriwal DILHI CM SHREE 420: भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (BJP MP Subramanian Swamy) ने रविवार को दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार पर तीखा वार करते हुए मुख्यमंत्री को श्री 420 बुलाया है! कोरोनावायरस के मामले देश की राजधानी में लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं! राजधानी में इस संक्रमण का आंकड़ा जल्द 1.3 लाख को पार करने वाला है! इसी बीच बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने आम आदमी पार्टी की सरकार पर तंज कसा है!

भाजपा राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (MP Subramanian Swamy) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “मैं प्रभावित हूं कि गुजरात में कोरोना वायरस के केवल 1.6% मामले हैं, जबकि दिल्ली में 9% हैं! श्री 420 केवल टीवी पर दिखाई देता है, लेकिन दिल्ली के लिए कुछ भी नहीं करते!”

जानकारी के लिए बता दें कि गुजरात देश के सबसे बड़े राज्यों में से एक है उसके बावजूद भी दिल्ली के मुकाबले लगभग आधे मामले सामने आए हैं! गुजरात की बात करें तो अभी तक इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 54000 से अधिक है! दिल्ली के मुकाबले काफी कम! और अगर बात करें प्रतिशत की तो दिल्ली 9% पर आता है जबकि वही गुजरात 1.6% पर!

लेकिन इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री (Arvind Kejriwal, DILHI CM) नियमित रूप से मीडिया को यह कह रहे हैं कि दिल्ली में सक्रिय मामलों में सुधार हुआ है! मुख्यमंत्री ने यह दावा भी किया है कि अधिकतम सक्रिय मामलों में अब दिल्ली दूसरे स्थान से आठवीं स्थान पर आ गई है! इसी सिलसिले में केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा था कि “सक्रिय मामलों की संख्या के मामले में दिल्ली 8वें स्थान पर पहुंच गया है! स्थिति कुछ दिनों पहले तक खराब थी! हम 2वें स्थान पर थे! हालांकि, शालीनता के लिए कोई जगह नहीं है! सावधानी बरतें और सुरक्षित रहें!”