ज्यादा उड़ो मत UP में योगी सरकार है,तुम्हारे खाला की सरकार नही,नही तो जेल में मनेगी तेरी ईद: संगीत सोम

0
1231

BJP MLA Sangeet Som’s response to Shafiq ur Rehman’s statement: समाजवादी पार्टी से सांसद संभल के शफीक उर रहमान को भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड कहे जाने वाले सरधना विधायक संगीत सोम ने तीखा जवाब दिया है! संगीत सोम ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रदेश में उनके खाला की सरकार नहीं है! उनका कहना है कि सरकार के द्वारा कोविड-19 को गंभीरता से लेते हुए जितने भी नियम बनाए गए हैं उन सभी नियमों का पालन हर किसी को करना होगा!

समाजवादी सांसद शफीक उर रहमान का कहना था कि भले ही कोरोना संक्रमण चल रहा है लेकिन बकरीद के चलते जानवरों के बाजार खोल दिए जाने चाहिए! इसके साथ साथ ईदगाह और मस्जिद भी नमाज पढ़ने के लिए वहां पर नमाज पढ़ने की आजादी मिलनी चाहिए! उनके इस बयान पर अब संगीत सोम ने कहा कि बीजेपी की सरकार कायदे कानून से चलती है ऐसे में जब प्रदेश में कोविड-19 संतान से तमाम लोग शिकार हो रहे हैं तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना बेहद जरूरी है इसलिए इस कोविड-19 को गंभीरता से लेते हुए ऐसे बयान देने से बचना चाहिए!

संगीत सोम ने यह तक कहा कि प्रदेश में उनकी खाला की सरकार नहीं है जो चाहे वह कर ले! उनका कहना है कि जब प्रदेश में कोई भी धार्मिक स्थल धाम नहीं खुल रहा है और सभी को सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की बात की जा रही है तो ऐसे में इस तरह के किसी भी बयान या फिर इस तरह की कोई भी इजाजत कैसे दी जा सकती है!

बीजेपी विधायक का कहना है कि समाजवादी पार्टी सांसद नेम मस्जिद और ईदगाह पर नमाज पढ़कर कोरोनावायरस को भगाने की बात कही है उस हिसाब से तो सबसे पहले पाकिस्तान से पुराना गायब हो जाना चाहिए था! इतना ही नहीं बल्कि विधायक नहीं है भी कहा कि सांसद महोदय को भी कानून का पालन करना चाहिए नहीं तो जिस तरह से आजम खान की ईद जेल में मन रही है उन्हें भी ईद जेल में ही बनानी पड़ेगी!