मुझे भी श्री राम का आशीर्वाद लेने अयोध्या जाना था,लेकिन न्योता ही नही मिला अभी तक..!!

0
526

5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन होना है! जिसके बारे में दिल्ली के मुख्यमंत्री ने बताया है कि उन्हें अभी तक अयोध्या में होने वाले भूमि पूजन के लिए आमंत्रित नहीं किया गया है! अभी किसी और ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भगवान श्रीराम को सभी नागरिकों और दिल्ली के लोगों को कोरोना महामारी से लड़ने के लिए आशीर्वाद देना चाहिए!

दिल्ली के मुख्यमंत्री का कहना है कि “मुझे अभी तक आमंत्रित नहीं किया गया है भगवान राम को हमें और दिल्लीवासियों को आशीर्वाद देना चाहिए हम भगवान राम से हमें इस महामारी से बचाने के लिए प्रार्थना करेंगे!”

भगाने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अगस्त को राम मंदिर भूमि पूजन के लिए अयोध्या जाएंगे इस मौके पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद रहेंगे और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री समेत कई नेता शामिल होंगे! मुमकिन है कि राम मंदिर भूमि पूजन के इस पूरे मामले को तब्दील करने वाले पूर्व उपमुख्यमंत्री लालकृष्ण आडवाणी भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ शिरकत करें!

ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री के द्वारा लगाए गए आरोप पर कि उनको भूमि पूजन के लिए आमंत्रित नहीं किया गया! उस पर भारतीय जनता पार्टी की नेता मीनाक्षी लेखी ने करारा जवाब दिया है! मीनाक्षी लेखी ने अरविंद केजरीवाल से सवाल पूछा कि जंग है मस्जिद मौलवी को ₹18000 देने लगे तब उन्होंने मंदिर के पुजारियों के बारे में क्यों नहीं सोचा!

भारतीय जनता पार्टी की नेता मीनाक्षी लेखी ने अरविंद केजरीवाल को जवाब देते हुए लिखा कि “जब आप मस्जिद के मौलवियों को 18000 रुपए देने लगे तब आपने क्या मंदिर के उन गरीब पुजारियों के बारे में नहीं सोचा! राज धर्म और राम राज्य सभी से समान तरीके से पेश आने के लिए कहता है, वो भी बिना भेदभाव!”