Thursday, December 8, 2022

Gujarat Election के बीच ममता दीदी के साथ बंगाल में हो गया खेला! 30 TMC विधायक..

Gujarat Election को कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में पूरे देश की नज़र प्रधानमन्त्री के गृहराज्य पर तिकी है। लेकिन इसी बीच पश्चिम बंगाल से बड़ी खबर सामने आयी है। और ये खबर बंगाल कि मुख्यमंत्री के लिए परेशानी खड़ी कर सकती है। दावा किया जा रहा है की जल्द ही पश्चिम बंगाल में तख्तापलट हो सकता है। और ये दावा भाजपा द्वारा किया जा रहा है की TMC के विधायक भाजपा के संपर्क में है।इन दावों का आखिर कारण क्या है ? आइये जानते हैं।

पश्चिम बंगाल की सियासत में मची हलचल!

आपको बता दें की TMC के 30 से ज्यादा विधायक भाजपा के संपर्क में हैं। भाजपा विधायक अग्निमित्रा पाल ने यह दावा किया है। उन्होंने कहा कि टीएमसी की सरकार रहेगी या नहीं यह बड़ा सवाल है। बता दें कि नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी काफी दिनों से यह दावा करते आ रहे हैं कि दिसंबर में तृणमूल कांग्रेस की सरकार नहीं रहेगी। उन्होंने कहा है कि यह सरकार खुद ही गिर जाएगी। वहीं, आसनसोल दक्षिण के विधायक ने राज्य पर हमला बोलते हुए कहा कि हर दिन हम ब म की आवाज से जागते हैं। कभी भाटपाड़ा, कहीं नरेंद्रपुर तो कभी बंगाल के विभिन्न हिस्सों में ध माके होते हैं।

Read More: TMC की सीट से चुनाव लड़ने वाली आलो रानी निकली बांग्लादेशी,हाई कोर्ट जज ने लगाई फटकार..!

TMC

TMC विधायक हैं भाजपा के संपर्क में!

अग्निमित्रा पाल ने दावा किया कि दिसंबर में यहां ‘खेला’ होगा। 30 से अधिक टीएमसी विधायक हमारी पार्टी के संपर्क में हैं। वे जानते हैं कि उनकी सरकार दिसंबर के बाद लंबे समय तक नहीं चलेगी। उनका अस्तित्व दांव पर है। भाजपा नेता ने यह भी दावा किया कि ममता बनर्जी दिवालिया सरकार चला रही हैं। पश्चिम बंगाल वित्तीय आपातकाल की ओर बढ़ रहा है। हमारा नेतृत्व बार-बार दावा कर रहा है कि दिसंबर में बड़ा खेला होगा। हम वित्तीय आपातकाल की ओर बढ़ रहे हैं। यह एक दिवालिया सरकार है। उनके पास पैसा नहीं है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular