Thursday, December 8, 2022

Bisleri आयी बिकने के कगार पर! Tata Consumer से हो सकती है बड़ी डील…

देश में बॉटल वाले पानी के लिए Bisleri सबसे बड़ी कंपनी मानी जाती है। पीने के पानी के बाजार में बिसलेरी सबसे बड़ा नाम है, लेकिन अब यह कंपनी बिक सकती है। यह बड़ी कंज्यूमर कंपनी टाटा ग्रुप की टाटा कंज्यूमर कंपनी के साथ बड़ी डील को लेकर बातचीत कर रही है। जानकारी है कि बिसलेरी पूरे अधिग्रहण के लिए टाटा कंज्यूमर के साथ 6 से 7 हजार करोड़ के लिए डील डन कर सकती है। यह ध्यान देने वाली बात है कि पैकेज्ड ड्रिंकिंग वॉटर के बाजार में बिसलेरी के पास 32% मार्केट शेयर है, जो काफी बड़ा है।

Bisleri
कई कम्पनिया हैं खरीदारी की रेस में!

Bisleri की ओर से मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को खरीदने की बातचीत आखिरी स्टेज में है। रिलायंस रिटेल, नेस्ले और डैनॉन जैसी कंपनियों ने भी गहरी दिलचस्पी दिखाई है। लेकिन बिसलेरी ने टाटा को चुना है। बिसलेरी ने डील होने को लेकर हां नहीं कहा है, लेकिन यह बयान दिया है कि उसे टाटा पसंद है और बातचीत आखिरी चरण में चल रही है। ये डील 6 से 7,000 करोड़ की हो सकती है। डील के बाद बिसलेरी के मैनेजमेंट में भी कोई चेंज नहीं होगा। बोर्ड मैनेजमेंट दो साल तक जस का तस रहेगा।

Read More: Zepto के सह-संस्थापकों की Success Story करेगी प्रेरित! 19 साल की उम्र में…

Bisleri

Tata Consumer बनी Bisleri  की पसंद!

Bisleri ने टाटा ही क्यों चुना है, इसे लेकर कंपनी की ओर से जानकारी मिली है कि उसे टाटा का कल्चर पसंद है। यही नहीं उसे लगता है कि बिसलेरी का जो ब्रांड है, जो पहचान है वो टाटा अच्छे से लेकर आगे जा सकती है। कंपनी ने एन चंद्रशेखर से बात की, वो उनको पंसद आए, उन्हें लगता है कि टाटा ग्रुप बिसलेरी का और बेहतर तरीके से खयाल रखेगा, इसलिए कई कंपनियों की रुचि के बावजूद टाटा उनकी पसंद बना है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular