‘हनुमान’ फिल्म के मेकर्स का बड़ा ऐलान, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए दान दिए जाएंगे इतने करोड़….

प्रशांत वर्मा की फिल्म ‘हनुमान’ माउथ पब्लिसिटी के चलते बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म में तेजा सज्जा, अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी शरतकुमार, विनय राय, राज दीपक शेट्टी, वेनेला किशोर हैं। भगवान हनुमान के इर्द-गिर्द घूमती सुपरहीरो-थीम वाली फिल्म को सोशल मीडिया पर भी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। अब डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने बताया है कि उनकी टीम ने राम मंदिर ट्रस्ट को 14 लाख रुपये का दान दिया है.

एक तरफ विजय सेतुपति की ‘मेरी क्रिसमस’ और महेश बाबू की ‘गुंटूर करम’ जैसी बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं, लेकिन इसके बावजूद ‘हनुमान’ अपनी जगह बनाने में कामयाब रही है।

हर टिकट के 5 रुपये मंदिर को दान देने का फैसला

निर्माताओं की सबसे ज्यादा तारीफ इसलिए हो रही है क्योंकि उन्होंने फिल्म के बेचे गए हर टिकट से 5 रुपये अयोध्या राम मंदिर निर्माण के लिए दान करने का फैसला किया है। एक मीडिया इवेंट के दौरान साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने टीम का ये प्लान मीडिया से शेयर किया.

डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘हमारे प्रोड्यूसर बहुत धार्मिक व्यक्ति हैं. एक समुदाय के रूप में भी, हम तेलुगु लोग या दक्षिण भारतीय, बहुत समर्पित और एक तरह से अंधविश्वासी हैं। तो हम सोचते हैं कि जो हमने मांगा है अगर वह हो जाए तो हमें आगे बढ़ना होगा और कुछ हासिल करना होगा।

उन्होंने आगे कहा, ‘इसलिए जब हमारे निर्माता ने राम मंदिर बनने के बारे में सुना, तो इस बात की परवाह किए बिना कि फिल्म बड़ी हिट होगी और पैसा कमाएगी या नहीं, उन्होंने फिल्म के लिए बेचे जा रहे प्रत्येक टिकट से पांच रुपये राम मंदिर के लिए दान देने का निर्णय लिया।

उन्होंने यह बात चिरू सर (चिरंजीवी) को बताई, जिन्होंने मंच पर इसकी घोषणा की। इसलिए, पहले दिन के संग्रह से ही हमने मंदिर को लगभग 14 लाख रुपये का दान दिया है।’ और जिस तरह से फिल्म आगे बढ़ रही है, यह हो सकता है कि हम कुछ करोड़ रुपये राम मंदिर के लिए दान करेंगे।