जमाति पर दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्यवाही,सभी थे भागने के फिराक में…

0
13335

Big action of Delhi Police on JAMATI: जमाती कोरोनावायरस को लेकर चर्चा में बने हुए है! जिसको लेकर अब दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्यवाही कर दी है! क्राइम ब्रांच ने कार्यवाही करते हुए 700 जमातियों के पासपोर्ट एवं अन्य दस्तावेज जप्त कर लिए! दिल्ली की क्राइम ब्रांच को संदेह है कि जमाती गलत तरीके से वीजा लगवा कर हिंदुस्तान आए हैं अब उनकी ट्रैवल हिस्ट्री भी खंगाली जा रही है!

मिली हुई जानकारी के अनुसार, जितने भी जमाती भारत में आए थे वह टूरिस्ट वीजा लेकर आए थे और फिर जमात में शामिल हुए थे! भारत सरकार ने सभी वीजे रद्द कर दिए थे क्योंकि वीजा शर्तों का उल्लंघन का मामला सामने आया था! जानकारी के चलते, बता दें कि कुछ लोग झूठ बोलकर मलेशिया के देश की स्पेशल फ्लाइट से जाना चाह रहे थे! जब वह ऐसा करने जा रहे थे तभी उन्हें इस वजह से दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़ा था! इन सभी के खिलाफ विदेशी अधिनियम और वीजा फ्रॉड का मामला दर्ज किया गया है और इसी कि दिल्ली पुलिस जांच कर रही है!

गौरतलब है कि देश भर में गुणा वायरस दुनिया भर से आए हजारों की संख्या में निजामुद्दीन मरकज के जमाती हो ने फैलाया ऐसा आरोप लगाया जा रहा है! निजामुद्दीन मरकज के मुखिया या मरकज पर हुकूमत करने वाला मौलाना साद अभी तक फरार है! आपकी जानकारी के लिए बता देगी कुछ समय पहले दिल्ली पुलिस ने मौलाना साद को नोटिस के जरिए ऐम्स या किसी सरकारी अस्पताल से कोविड-19 का टेस्ट करवाने के लिए कहा था! उसके बाद मौलाना साद ने यह दावा भी किया था कि वह कोविड-19 का टेस्ट करवा लिया है लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है! उसने सरकार के नोटिस का जवाब देते हुए कहा था कि उसने किसी सरकारी नहीं बल्कि प्राइवेट लैब में कोरोना वायरस का टेस्ट कराया है!