निधि झा संग भोजपुरी हीरो पवन सिंह का स्विमिंग पूल का वीडियो हुआ वायरल।

भोजपुरी इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जो दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर देखा जाता है कि भोजपुरी स्टार्स के पुराने वीडियो वायरल होते रहते हैं। पवन सिंह को भोजपुरी इंडस्ट्री का सुपरस्टार कहा जाता है और आपको बता दें कि उनके वीडियो भी काफी दमदार होते हैं.

लेकिन अब हाल ही में आपको बता दें कि पवन सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है और इसमें निधि झा उनके साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. दरअसल, आपको बता दें कि पवन सिंह और निधि झा भोजपुरी गाने ‘बबुआन के बनबू पत्नी’ पर रोमांस कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो को लोग बार-बार देखना भी पसंद कर रहे हैं.

पवन सिंह और निधि झा की फिल्म के गाने फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं. इस गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी है. इतना ही नहीं इसके बोल विनय निर्मल और आजाद सिंह ने लिखे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि वीडियो को 11 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जिसका चलन लगातार बढ़ता जा रहा है.

पवन सिंह और निधि झा पर फिल्माया गया भोजपुरी गाना ‘बबुआन के बनबू पत्नी’ पवन सिंह की फिल्म ‘जिद्दी’ से लिया गया है। इतना ही नहीं आपको बता दें कि पवन सिंह की इस फिल्म में उनके अलावा विराज भट्ट, निधि झा और सुशील सिंह भी अहम भूमिका में नजर आये थे. इस फिल्म का निर्देशन बाली ने किया था और रामकरण गौड़ के अलावा इसके निर्माता रमेश सिंह भी हैं.